logo-image

Bollywood Debut : शाहरुख खान की बेटी से लेकर सलमान खान की भतीजी तक इस साल करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू, जानें फिल्मों के नाम...

साल 2023 कई स्टार्स किड्स और कई एक्टर का बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है. इन्हें फ्यूचर स्टार्स को पर्दे पर देखना आपके लिए भी काफी रोमांचक होगा.

Updated on: 06 Jan 2023, 11:41 AM

नई दिल्ली :

साल 2023 कई स्टार्स किड्स और कई एक्टर का बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है. इन्हें फ्यूचर स्टार्स को पर्दे पर देखना आपके लिए भी काफी रोमांचक होगा. उन नए चेहरों में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan), बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से लेकर सलमान खान की भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) का नाम काफी ज्यादा चर्चा में हैं. दर्शक इन्हें फिल्मों में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. क्योंकि ज्यादातर नए डेब्यू में स्टार्स किड्स का नाम शामिल है. तो चलिए 2023 के कुछ बहुप्रतीक्षित डेब्यू पर एक नजर डालते हैं. 

सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बड़ी हो गई हैं और अपने सुपरस्टार पिता के नक्शेकदम पर चलने की पूरी कोशिश कर रही हैं. किंग खान की लाडली जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है. वो फिल्म में वेरोनिका की भूमिका निभाएंगी. इसमें सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी हैं. 'द आर्चीज' इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

शहनाज गिल

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी हरकतों से सभी को प्रभावित करने के बाद, शहनाज गिल को सलमान खान की आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में एक अहम भूमिका मिली है. हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. खबरें आ रही हैं कि वो फिल्म में सलमान की बहन की भूमिका निभा सकती हैं. हालांकि पहले से कुछ कहा नहीं जा सकता है. फिल्म में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी हैं. फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है और इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

अलिजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की खूबसूरत भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सौमेंद्र पाधी की अगली अनाम फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अलिजेह ने 2022 में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की और यह फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

यह भी पढ़ें : Diljit Dosanjh B'Day : दिलजीत दोसांझ ने हर बार जीता फैंस का दिल, बॉलीवुड से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री में जलवा जारी...