logo-image

Money Laundering Case: नोरा के मानहानि मामले पर जैकलीन फर्नांडीज ने तोड़ी अपनी चुप्पी

एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकनीन फर्नांडीज इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Updated on: 13 Dec 2022, 02:38 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकनीन फर्नांडीज इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दोनों एक्ट्रेस का नाम 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा हुआ है. हाल ही में, इस ही मामले को लेकर नोरा फतेही ने एक्ट्रेस जैकनीन फर्नांडीज के ऊपर मानहानि का केस दर्ज कराया है. नोरा ने मुकदमा दायर करते हुए आरोप लगाया है कि जैकलीन ने "उनके करियर को नष्ट करने के लिए दुर्भावनापूर्ण कारणों से अपमानजनक आरोप लगाए". उन्होंने अपनी याचिका में आगे आरोप लगाया कि जैकनीन ने उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है.

आपको बता दें कि, इस बारे में नोरा के वकील का कहना है कि, सुकेश चंद्रशेखर के जबरन वसूली मामले के लिए नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज से अलग-अलग मौकों पर पूछताछ की गई है, जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा की जा रही है. साथ ही अब, जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने खुलासा किया कि अभिनेत्री का नोरा को बदनाम करने का कोई इरादा नहीं है और वह उनका बहुत सम्मान करती हैं. 

मीडिया से बात करते हुए जैकलीन के वकील ने कहा, "जैकलीन ने नोरा के खिलाफ या उस मामले में, किसी अन्य व्यक्ति के खिलाफ किसी भी इलेक्ट्रॉनिक या प्रिंट मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है. उन्होंने जानबूझकर ईडी की कार्यवाही के बारे में बात करने से परहेज किया है. इसे आज तक उन्होंने बनाए रखा है. कानून की पवित्रता और चूंकि मामला विचाराधीन है, इसलिए वह हमेशा प्रिंट और सोशल मीडिया के सामने बोलने से बचती हैं. यह कहने के बाद भी, हमें नोरा द्वारा दायर मुकदमे की कोई आधिकारिक प्रति नहीं मिली है. एक बार जब हमें आधिकारिक पुष्टि या आदेश मिल जाता है माननीय न्यायालय का, हम कानूनी रूप से इसका जवाब देंगे."

यह भी पढ़ें - Boycott Pathan: नेटिजन्स ने किया SRK की फिल्म को ट्रोल, कहा अश्लील

अब आगे इस मामले में क्या होता है, यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन यह बात तो साफ है कि, दोनों एक्ट्रेसस के बीच इस मामले को लेकर फूट पड़ गई है. बॉलीवुड की दो टैलेंटेड एक्ट्रेसस के बीच इस तरह विवाद होना अच्छा संकेत नहीं है.