logo-image

Boycott Pathan: नेटिजन्स ने किया SRK की फिल्म को ट्रोल, कहा अश्लील

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म पठान का पहला गाना आउट हो गया है.

Updated on: 13 Dec 2022, 01:28 PM

New Delhi:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म पठान का पहला गाना आउट हो गया है. बता दें कि, गाने का नाम है 'बेशरम रंग' जो सोमवार को निर्माताओं द्वारा जारी किया गया था. इस म्यूजिक वीडियो में दीपिका बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.  साथ ही, शाहरुख और दीपिका एक साथ बेहद 'हॉट' लग रहे हैं. जहां कई लोगों को यह गाने बहुत पसंद आया, वहीं एक वर्ग ने इस गाने को 'अश्लील' बताया. यही नहीं अब तो फिल्म को बॉयकॉट करने की बातें इंटरनेट पर बड़ी तेजी से फैल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दरअसल, पठान के मेकर्स द्वारा गीत जारी किए जाने के कुछ घंटों बाद ही, 'बॉयकॉट पठान' और 'बॉयकॉट बॉलीवुड फॉरएवर' जैसे कीवर्ड सोशल मीडिया पर आने लगे. कई नेटिज़न्स ने एक्ट्रेस के डांस मूव्स और दीपिका के बिकनी लुक की आलोचना भी की. साथ ही उन लोगों ने ट्रैक को 'अश्लील' भी कहा.

आपको बता दें कि, पठान फिल्म के बारे में एक ट्वीट में लिखा था, "दीपिका ने 30 से अधिक फिल्में की हैं. शाहरुख बॉलीवुड में 3 दशक लंबे करियर के साथ एक सुपरस्टार हैं. अगर उन्हें अभी भी अपनी फिल्म बेचने के लिए ऐसा करने की जरूरत है, तो यह बॉलीवुड के बारे में बहुत कुछ कहता है." वे सरासर कचरा बना रहे हैं. पैथेटिक."

शाहरुख के घोषणा वाले ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए, एक नेटिजन ने कमेंट किया, "जश्न मनाने के लिए कुछ भी नहीं, सर. हम चारों ओर इंसान के बदन के शौकीन नहीं हैं, वो भी कुछ इंच कपड़ो में लिपटे हुए. इसलिए, मैं सिर्फ #BoycottPathan का उपयोग करूंगा." एक अन्य  ट्विटर यूजर ने लिखा, "जब बॉलीवुड कामुकता और अश्लीलता के बीच के अंतर को भूल गया. पूरे गाने में पैथेटिक कोरियोग्राफी, बिल्कुल भयानक बोल और बेतुकी कपड़े."

यह भी पढ़ें - Golden Globe Nod : गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स की लिस्ट में शामिल हुई फिल्म RRR, इन दिग्गजों ने दी एसएस राजामौली को बधाई...

आपको बता दें कि, फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ एक्टर जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखाई देनें वाले हैं.