logo-image
लोकसभा चुनाव

Deepika Padukone: बॉक्स ऑफिस पर राज करने से लेकर ग्लोबल एंबेसडर के रूप में दीपिका पादुकोण का है हर तरफ दबदबा

दीपिका पादुकोण लंबे समय से ए-लिस्टर्स स्टार्स में शामिल हैं. साल 2023 में उनकी दो फिल्में 'पठान' और 'जवान' रिलीज हुई जो दर्शकों को काफी पसंद आई थीं.

Updated on: 21 Jun 2024, 04:06 PM

नई दिल्ली:

Deepika adukone: इंडिया की सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड से आगे बढ़कर प्रेस्टिज ब्रांड्स के एंबेसडर के रूप में उन्हें रिप्रेजेंट करते हुए देखना अपने आप में बेहद रोमांचक है. दीपिका ने कई बड़े और लग्जरी ब्रांड्स के साथ अपने डायनेमिक एंडोर्समेंट के जरिए भारत को हमेशा गर्व महसूस कराया है. उनका लेटेस्ट कॉलेबिरेशन एक ज्वेलरी ब्रांड के हाई ज्वेलरी कलेक्शन के साथ हुआ है. यह कहना गलत नहीं होगा कि यह एक्ट्रेस की लगातार सफलता का एक और एग्जांपल है.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब; बोलीं- 'बस बहुत हो गया'

भारत की टॉप स्टार से लेकर ग्लोबल लग्जरी और टेक्नोलॉजी की ऊंचाइयों तक पहुंचने तक दीपिका की यात्रा को देखकर हमें गर्व महसूस होता है. एक्ट्रेस की वर्सेटिलिटी और यूनिवर्सल अपील ने उनकी खूबसूरती, टैलेंट और इनोवेशन के साथ जुड़े ब्रांड्स को नई पहचान दिलाई है. एक्ट्रेस द्वारा की जाने वाली हर पार्टनरशिप से उनके बहुत सारे टैलेंट्स और वर्ल्ड वाइड इनफ्लुएंस हाईलाइट होते हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने दूसरी इंडियन एक्ट्रेसेज के लिए ग्लोबल सक्सेस पाने की राह इस तरह से खोल दी है.

एक्ट्रेस ने एक साल में पठान, जवान और फ़ाइटर जैसी फिल्मों के साथ बैक टू बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इतना ही नहीं बॉक्स ऑफ़िस पर 2550 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करके, एक्ट्रेस सच में बड़े पर्दे की रानी बन गईं हैं. कहा जाए तो उनकी यह उपलब्धियाँ सभी की उम्मीदों से परे हैं और यह दीपिका की यात्रा और उनकी सफलता का जश्न मनाता है. बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेज के रूप में सामने आई हैं, उन्होंने 100 एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाई है. 

 लगातार बाधाओं को तोड़कर और नए स्टैंडर्ड सेट करके, वह भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में कई लोगों को प्रेरित करती हैं. दीपिका पादुकोण के ग्लोबल एंडोर्समेंट किसी पर्सनल सक्सेस से कहीं आगे हैं.

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन, प्रभास ने थामा एक्ट्रेस का हाथ

 अपनी उपलब्धियों के ज़रिए, वह एक ऐसे देश की कहानी बयां करती हैं जो आत्मविश्वास से भरा, गतिशील है और दुनिया में अपनी जगह बनाने से नहीं डरता. ग्लोबल ब्रांड एंडोर्समेंट की बेजोड़ संख्या के साथ, दीपिका न सिर्फ सुर्खियों में रहती हैं बल्कि इतिहास भी बनाती हैं.