logo-image

दिलचस्प होगा पिता के किरदार में बेटे को देखना, '83' में जिमी कर रहे कैमियो

मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) फिल्म '83' में अपने पिता और पूर्व क्रिकेटर लाला अमरनाथ (Lala Amarnath) का किरदार निभाते नजर आएंगे

Updated on: 23 Dec 2021, 12:29 PM

highlights

  • 1983 के वर्ल्ड कप पर बनी है फिल्म '83'
  • फिल्म में रणवीर सिंह निभा रहे कपिल देव का किरदार
  • फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

भारत का पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने का ऐतिहासिक पल कल आपको सिनेमाघरों में देखने को मिलने वाला है. कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म '83' सिर्फ एक फिल्म नहीं है ये वो भावुक पल है जिसने दुनियाभर में भारत को एक अलग पहचान दिलाई थी. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है इसके साथ ही ट्रेलर को भी दर्शकों ने पसंद किया था. जिसके बाद से लोग फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. 1983 के ऐतिहासिक वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित इस फिल्म में वर्ल्ड कप के हीरो मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) भी कैमियो रोल में नजर आएंगे.

यह भी देखें: तमन्ना भाटिया के Top 10 ग्लैमरस लुक्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem)

मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) फिल्म में अपने पिता और पूर्व क्रिकेटर लाला अमरनाथ का किरदार निभाते नजर आएंगे. उनके पिता लाला अमरनाथ भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं. वहीं मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) का किरदार साकिब सलीम निभा रहे हैं. ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि मोहिंदर अमरनाथ अपने पिता को किस तरह से बिग स्क्रीन पर दिखाते हैं. 1083 में वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने वाली टीम इंडिया के मोहिंदर उप-कप्तान थे.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' Priyanka Chopra हॉलीवुड में हुईं नर्वस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem)

एक इंटरव्यू के दौरान मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) से पूछा गया कि आपको अपने पिता का किरदार निभाकर कैसा लगा तो उन्होंने कहा कि जब कबीर खान ने उन्हें यह रोल ऑफर किया तब उन्हें विश्वास नहीं हुआ था और वह शूट के दौरान काफी नर्वस थे. फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं इसके साथ ही कपिल देव भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म में कपिल देव के किरदार को निभाने के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने काफी मेहनत की है.