logo-image

'सम्राट पृथ्वीराज' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे मोहन भागवत

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) को देखने जाएंगे, आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत.

Updated on: 03 Jun 2022, 12:51 PM

नई दिल्ली :

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) पर्दे पर रिलीज हो चुकी है, इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. यह एक इतिहासिक फिल्म है. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ. लेकिन लाख रुकावटों के बाद फिल्म रिलीज हो चुकी है. अगर फिल्म (Samrat Prithviraj) की बात की जाए तो  फिल्म राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने मोहम्मद गौरी से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी. इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी, जिसमें आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) भी शामिल होंगे.

यह भी जानिए -  कमल हासन ने दिया भाषा विवाद पर चौंकाने वाला बयान, कहा- हमारा सिनेमा एक है...

आपको बता दें, अक्षय ने फिल्म (Samrat Prithviraj)की स्क्रीनिंग को लेकर ये कहा, 'सम्राट पृथ्वीराज दुनिया भर के भारतीयों को एक सच्चे योद्धा के बारे में बताने का हमारा विनम्र प्रयास है, जिसने भारत की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी, बेरहम आक्रमणकारियों के खिलाफ खड़े हुए. यह हमारा सम्मान है कि मोहन भागवत जी इस प्रामाणिक ऐतिहासिक तमाशे को देख रहे होंगे.

यह फिल्म एक ऐसे गौरवशाली राजा को सम्मानित करने का हमारा प्रयास है, जिसने भारतमाता की एक इंच जमीन उन आक्रमणकारियों को नहीं देने का फैसला किया जो हमारे देश के नहीं थे. हमें उम्मीद है कि हम अपनी ईमानदार फिल्म से सभी का मनोरंजन करेंगे.