News Nation Logo

कमल हासन ने दिया भाषा विवाद पर चौंकाने वाला बयान, कहा- हमारा सिनेमा एक है...

कमल हासन (Kamal Hasan) ने भाषा विवाद पर किए कई चौंकाने वाले खुलासे. कहा- फिल्म इंडस्ट्री ऐसी है, जहां पर लोग भाषा या जाति धर्म पर बात नहीं करते हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 03 Jun 2022, 12:15:54 PM
k

Kamal Haasan (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

साउथ स्टार से लेकर हिंदी फिल्मों में अपना दम दिखा चुके कमल हासन (Kamal Hasan) अपनी फिल्म‘विक्रम’ को लेकर चर्चा में हैं. लेकिन इसके अलावा वो अपने नए बयान को लेकर भी खबरों में आ गए हैं. कई सारे सेलिब्रिटीज के भाषा विवाद पर बोलने के बाद अब उन्होंने ऐसा कुछ कह दिया दिया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. उनका (Kamal Hasan) मानना है कि कोई भाषा के नाम पर किसी को भी बांटा नहीं जा सकता है. और फिल्म इंडस्ट्री को ही ऐसी जगह बताया, जहां पर लोग भाषा या जाति धर्म पर बात नहीं करते हैं. 

यह भी जानिए -  अमिताभ बच्चन के दिल पर राज करती हैं जया बच्चन, सालगिरह पोस्ट में देखें दोनों का प्यार

आपको बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका (Kamal Hasan) कहना था कि फिल्म इंडस्ट्री ही ऐसी जगह हैं जहां आप इस बात की परवाह नहीं करते कि आपकी बगल में बैठा इंसान किस जाति या धर्म का है. आप वहां मनोरंजन के लिए जाते हैं. भाषा के नाम पर पॉलिटिक्स होती रहेगी, लेकिन हमारे कलाकार और स्पोर्ट्समेन इस पॉलिटिक्स के झांसे में नहीं आएंगे. हमारा देश ऐसा है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को हीं लीजिये तो तमिलियन के लिए सचिन हीरो हैं.

उन लोगों को न हिंदी आती है न मराठी. सिनेमा की अपनी खुद की भाषा होती है बाकी उसकी कोई भाषा नहीं होती. हमें ये बात समझनी चाहिए और एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए. अगर आपको कोई फिल्म अच्छी लगती है तो भाषा पर मत जाइए, उसकी तारीफ कीजिए. इसके साथ ही उन्होंने काफी कुछ शेयर किया था, जो लगातार वायरल हो रहा है. 

First Published : 03 Jun 2022, 12:12:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.