logo-image

अमिताभ बच्चन के दिल पर राज करती हैं जया बच्चन, सालगिरह पोस्ट में देखें दोनों का प्यार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपनी शादी की 49वीं सालगिरह (Amitabh Bachchan Jaya Anniversary) मना रहे हैं.

Updated on: 03 Jun 2022, 11:45 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) का नाम भी शुमार है. इनकी लव स्टोरी भी किसी मामले में कम नहीं है. इस कपल के प्यार की चर्चा आज भी लोगों के जुबां पर है. आज दोनों अपनी शादी की 49वीं सालगिरह (Amitabh Bachchan Jaya Anniversary) मना रहे हैं. हर कोई इन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपनी धर्म पत्नी के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है, उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए फैंस को धन्यवाद भी दिया है. 

यह भी जानिए -  जिया खान के सुसाइड नोट को पढ़कर नहीं रुकेंगे आपके आंसू, लोगों का था सवाल दोषी कौन ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आपको बता दें, अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने पोस्ट में लिखा है कि जया और मेरी, विवाह जयंती पे जो स्नेह और आदर प्रदान किया गया है उसके लिए हाथ जोड़ कर प्रणाम करता हूँ . धनयवाद ! सब को उत्तर न दे पाएँगे, इस लिए यहाँ प्रतिक्रिया, प्रतिवचन , स्वीकार करें. वहीं अगर इनके निजी जिंदगी पर बात करें तो  2 जून 1973 को अमिताभ (Amitabh Bachchan) और जया (Jaya Bachchan) ने की शादी थी,  जिसके बाद यह दोनों लंदन गए थे. जया और अमिताभ साथ-साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनमें - 'शोले', 'मिली', 'गुड्डी' और 'सिलसिला' जैसी फ़िल्में शामिल हैं.