logo-image

जिया खान के सुसाइड नोट को पढ़कर नहीं रुकेंगे आपके आंसू, लोगों का था सवाल दोषी कौन ?

जिया खान (Jiah Khan) ने 3 जून 2013 को आत्महत्या कर ली थी. उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान था.

Updated on: 03 Jun 2022, 10:43 AM

नई दिल्ली :

दिवगंत जिया खान (Jiah Khan) को भला कौन भूल सकता है. एक्ट्रेस आज इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने  3 जून 2013 को आत्महत्या कर ली थी.  उनके इस खौफनाक कदम उठाने के बाद हर कोई स्तब्ध रह गया था. जब उन्होंने अपनी जान दी थी. तब उनकी उम्र महज 25 वर्ष थी. जिया ने कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का दम दिखाया था. यहां तक कि वो बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी थी. इतनी कम उम्र में इतने आगे पहुंचना कोई आम बात नहीं है लेकिन एक्ट्रेस ने वो सब कुछ हासिल कर लिया था, जो लोग चाहते हैं. लेकिन उनकी मौत ने सबकुछ बदल दिया था. 

यह भी जानिए -  फराह खान ने राजेश खन्ना की बायोपिक करने को लेकर दिया हैरान करने वाला जवाब

आपको बता दें, कि उन्होंने (Jiah Khan) सुसाइड नोट लिखा था. उसके बावजूद उनकी मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई. उस नोट को कोई भी आज भी पढ़ता है तो उसका दिल सिहर जाता है. एक्ट्रेस ने लिखा -'तुमने मुझे दर्द के सिवा कुछ भी नहीं दिया. मैंने तो सिर्फ और सिर्फ तुमसे ही प्यार किया था लेकिन बदले में तुमने मुझे क्या दी, बस तन्हाई. कभी ऐसे भी दिन थे जब मैं अपना सबकुछ तुम्हारे साथ देखती थी. उम्मीद थी कि दोनों साथ होंगे, लेकिन तुमने सारे सपने चूर-चूर कर दिए. मैंने तुम्हारे लिए सबकुछ दिया.' उन्होंने आगे लिखा था कि अगर वो ये नोट पढ़ रहे हो, तो या तो वो इस दुनिया से जा चुकी होंगी या इसकी तैयारी कर रही होंगी. सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने ये भी में लिखा था, 'मैंने खुद को भुला दिया था लेकिन वो मुझे तड़पाता रहा और तकलीफ देता रहा.'

बता दें, जिया खान (Jiah Khan) संग सूरज पंचोली रिलेशन में थी, जिसके चलते एक्टर को मौत के लिए उकसाने को लेकर जेल जाना पड़ा था.  यह मामला सीबीआई तक पहुंचा था.  हालांकि, यह बात कभी भी साबित नहीं हुई कि हत्या की गई थी. एक्ट्रेस के फैंस आज भी सूरज को जिया का दोषी मानते हैं.