News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मिथुन ने श्री देवी के लिए पत्नी पर डाला था तलाक का दबाव, तो पत्नी ने की थी आत्महत्या की कोशिश

पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sri Devi) का नाम कई सारे एक्टरो से जुड़ा था. लेकिन प्रेम कहानी तो सिर्फ मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के साथ ही मशहूर हुई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 31 Dec 2021, 08:42:18 PM
Mithun Chakraborty And Sri Devi Viral NEWS

Mithun Chakraborty And Sri Devi (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:

बॉलीवुड में कई सारी प्रेम कहानियां तो मशहूर है लेकिन मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और श्री देवी (Sri Devi) की प्रेम कहानी कोई कभी नहीं भूल सकता है. वैसे इनकी प्रेम कहानी केवल बालीवुड में ही नहीं पूरे जग में जाहिर थी. इनकी जोड़ी पर्दे पर जितनी खूबसूरत लगती थी उतनी ही असल जिंदगी में. लोगों ने इनके प्यार को स्वीकारा भी और ठुकराया भी. हर किसी ने उन्हें उनके हर रूप को पसंद किया. लेकिन कुछ बातें थी जिसकी वजह से कुछ लोगों ने उनसे मुंह मोड़ लिया था. पर्दे पर प्यारी सी भोली - भाली सी दिखने वाली श्री देवी ने के कुछ हरकतों ने उनकी इमेज पर भी असर डाला था. 

यह भी जानें  'न उम्र की सीमा हो' गाने को ऐसे साबित किया सच, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने

आपको बता दें, बी टाउन के गलियारों में सबसे मशहूर अदाकाराओं में से एक थी श्री देवी उनके पीछे लोगों की दिवानगी अलग सी ही थी. तो चलिए बातों को इधर-उधर ना घूमाते हुए हम सीधे प्वाइंट पर आते हैं.  पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीदेवी का नाम कई सारे एक्टरो से जुड़ा था. लेकिन प्रेम कहानी तो सिर्फ मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)के साथ ही मशहूर हुई थी. इनके प्यार की खबरें (Mithun Chakraborty SriDevi Love Affair) तो चारों तरफ फैल गई थी. दोनों के अफेयर्स के किस्से भी खूब मशहूर हुए थे. ये दोनों साल 1984 में बनी फिल्म 'जाग उठा इंसान' की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे.  इन दोनों के प्यार की शुरूआत यहीं से हुई थी.  

मिथुन ने श्री देवी के लिए पत्नी पर डाला तलाक का दबाव 

बता दें, (Mithun Chakraborty) मिथुन-श्रीदेवी को लेकर खबर यहां तक आई थी कि दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन मिथुन (Mithun Chakraborty) पहले से ही शादीशुदा थे मगर वो फिर श्री संग ब्याह रचाना चाहते थे. श्री भी शादी के लिए मिथुन (Mithun Chakraborty)पर दबाओं डाल रही थी. लेकिन एक शर्त के साथ कि वो अपनी पहली बीवी को तलाक दें दे.  बात यही पर नहीं रूकी मिथुन ने श्री की बात मानी और पत्नी पर तलाक का दबाव बनाना शुरू कर दिया. जिसके बाद योगिता इस कदर टूट गई की उन्होंने आत्महत्या तक करने की कोशिश की. पत्नी योगिता के इस एक्शन के बाद मिथुन और श्रीदेवी के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गई और इस तरह इस लव स्टोरी का अंत हो गया. वहीं श्री देवी ने 8 साल बड़े बोनी कपूर से शादी कर ली, जो पहले से ही शादी शुदा थे. 

First Published : 31 Dec 2021, 08:41:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो