logo-image

Miss Universe 2022 : यूएसए की R'Bonney Gabriel ने जीता मिस यूनिवर्स का खिताब, हरनाज संधू ने पहनाया ताज

यूएसए की आर बोनी गैब्रिएल (R'Bonney Gabriel) ने मिस यूनिवर्स 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है. इस दौरान डीवा बेहद खुश नजर आईं. बोनी को मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स के 71वें संस्करण (Miss Universe 2022) के ग्रैंड फिनाले में ताज पहनाया.

Updated on: 15 Jan 2023, 12:22 PM

highlights

  • आर बोनी गैब्रिएल ने जीता मिस यूनिवर्स का खिताब
  • हरनाज संधू  ने पहनाया आर बोनी गैब्रिएल को ताज
  • भारत की दिविता राय ने भी बनाई थी टॉप 16 में जगह

नई दिल्ली :

यूएसए की आर बोनी गैब्रिएल (R'Bonney Gabriel) ने मिस यूनिवर्स 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है. इस दौरान डीवा बेहद खुश नजर आईं. बोनी को मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स के 71वें संस्करण (Miss Universe 2022) के ग्रैंड फिनाले में ताज पहनाया. यह कार्यक्रम 15 जनवरी को न्यू ऑरलियन्स, यूएसए में आयोजित किया गया था. मिस यूनिवर्स 2022 के फिनाले इवेंट में बोनी गैब्रिएल ने शानदार गाउन पहना था. उन्होंने क्रिस्टल-एम्बेलिश्ड गाउन पहना था और इसे स्टेटमेंट ज्वेल्स के साथ स्टाइल किया था. उनका लुक देखने लायक था. हर कोई उनके लुक और अंदाज की तारीफ कर रहा है, जिस अंदाज में उन्होंने अपने आपको पेश किया वो काफी शानदार था. 

यह भी पढ़ें :  Pathaan : पठान के ट्रेलर से जगमगाया बुर्ज खलीफा, किंग खान को देख फैंस हुए कायल

आपको बता दें कि पेजेंट के 71वें संस्करण में वेनेजुएला की अमांडा डुडमेल पहली रनर-अप रहीं, जबकि डोमिनिकन रिपब्लिक की एंड्रीना मार्टिनेज दूसरी रनर-अप रहीं. इसके अलावा भारत का प्रतिनिधित्व इस साल कर्नाटक की दिविता राय ने किया था. मिस यूनिवर्स 2022 के खिताब के लिए 80 से अधिक प्रतियोगियों ने भाग लिया था. वहीं भारत की दिविता राय ने टॉप 16 में जगह बनाई थी. उनके प्रर्दशन की भी लोग तारीफ कर रहे हैं. आर बोनी गैब्रिएल की बात करें तो वो अमेरिका के ह्यूस्टन टेक्सास की रहने वाली हैं और पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. 

आपको बता दें कि 2021 में लगभग दो दशकों के बाद भारत में मिस यूनिवर्स का खिताब वापस लाने वाली हरनाज संधू ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उनके लुक ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. अदाकारा ने ब्लैक गाउन में चमक बिखेरी.  इसके साथ ही उन्होंने ग्रैंड फिनाले में मंच पर एक पारंपरिक लहंगा भी पहना था, जो बेहद क्लासी लग रहा था. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16 : शो में मचा बवाल, सलमान खान ने लगाई क्लास