logo-image

Pathaan : पठान के ट्रेलर से जगमगाया बुर्ज खलीफा, किंग खान को देख फैंस हुए कायल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज किसी और पहचान के मोहताज नहीं हैं. सुपरस्टार लंबे समय बाद पर्दे पर फिल्म पठान (Pathaan) के जरिए अपनी वापसी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है.

Updated on: 15 Jan 2023, 08:50 AM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज किसी और पहचान के मोहताज नहीं हैं. सुपरस्टार लंबे समय बाद पर्दे पर फिल्म पठान (Pathaan) के जरिए अपनी वापसी कर रहे हैं, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर 10 जनवरी, मंगलवार को जारी किया गया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वहीं बीते दिन जो हुआ उसने हर किसी को हैरान कर दिया. दुबई की प्रसिद्ध इमारत बुर्ज खलीफा में 14 जनवरी, शनिवार को बहुचर्चित पठान का आधिकारिक ट्रेलर चलाया गया. इस रोमांचक पल में खुद शाहरुख खान ने भी शिरकत की थी, जिन्होंने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम स्थल को जगमगा दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16 : शो में मचा बवाल, सलमान खान ने लगाई क्लास

किंग खान ने इस खास पल को अपने प्रशंसकों के साथ सैलिब्रेट किया. उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर फिल्म के 'झूमे जो पठान' गाने के लिए अन्य कलाकारों और प्रशंसकों के साथ डांस भी किया. परफॉर्मेंस के दौरान किंग खान भीड़ के साथ तस्वीरें क्लिक कराते नजर आए. दुबई के बुर्ज खलीफा में आयोजित पठान ट्रेलर स्क्रीनिंग इवेंट के लिए बॉलीवुड के बादशाह अपने ऑल-ब्लैक लुक में हमेशा की तरह हैंडसम दिखे, जिसमें लेदर जैकेट शामिल थी, जिसे मैचिंग टी-शर्ट और ट्राउजर के साथ उन्होंने पेयर किया था. शाहरुख ने जूते, गॉगल्स और नेकलेस के साथ अपने लुक को पूरा किया. इवेंट से स्टार की तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पठान के निर्माता फिल्म का बड़ा प्रमोशन करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसकी शुरूआत बुर्ज खलीफा इवेंट के दौरान शुरू हो गई हैं. हालांकि इस दौरान दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone)और जॉन अब्राहम ( John Abraham)ने भाग नहीं लिया था. वहीं जल्द ही इसका बड़े पैमाने पर प्रमोशन होने वाला है, जो हर किसी के देखने लायक होगा.