logo-image

कांग्रेस ने दिया इस Miss Bikini India को टिकट, मेरठ से लड़ेगी चुनाव

महज 26 साल की कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का कहना है कि ये अच्छी बात हैं कि उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं हैं.

Updated on: 14 Jan 2022, 05:06 PM

नई दिल्ली :

यूपी में 10 फरवरी से चुनाव हैं. सात चरणों में मतदान होंगे. इसके लिए राजनीतिक दल अब प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर रहे हैं. मिस बिकनी इंडिया (Miss Bikini India) रह चुकीं अभिनेत्री अर्चना गौतम (Actress Archana Gautam) यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Elections 2022) में चुनाव लड़ने वाली हैं. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस अर्चना गौतम मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट (Hastinapur Assembly Seat) से कांग्रेस (Congress) की तरफ से चुनाव लड़ने वाली हैं. इसके लिए उन्होंने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का अभिनन्दन भी किया है. महज 26 साल की कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम का कहना है कि ये अच्छी बात हैं कि उन्हें राजनीति का ज्ञान नहीं हैं.

उनका कहना हैं कि उन्हें लोगों का ज्ञान है कि उनके लिए उन्हें क्या करना है. हालांकि इससे पहले भी कांग्रेस ने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में अभिनेत्री नगमा को चुनावी मैदान में उतारा था. उस समय भी मेरठ सहित आसपास के जिलों में हलचल मच गई थी और इस बार भी यही देखने को मिल रहा है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें अर्चना गौतम साउथ की कई फिल्में कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वो मिस यूपी 2014 भी रह चुकी हैं, साथ- साथ वो मिस बिकनी इंडिया 2018 भी रह चुकी हैं और मलेशिया में मिस बिकनी वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. अर्चना ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हसीना पारकर, बारात कम्पनी, जंक्शन वाराणसी, आईपीएल गुंडास थिंक फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez को लगा बड़ा झटका, इस निर्माता ने फिल्म से दिखाया बाहर का रास्ता

अर्चना गौतम की इस महीने 28 तारीख को दो फिल्में रिलीज होना वाली है. उन्होंने मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया था. अर्चना गौतम ने मेरठ के IIMT से BJMC में डिग्री भी हासिल की है. इसके अलावा अर्चना पंजाबी और हरयाणवी गानों के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.