News Nation Logo

Jacqueline Fernandez को लगा बड़ा झटका, इस निर्माता ने फिल्म से दिखाया बाहर का रास्ता

दरअसल खबरें आ रही हैं कि जैकलीन फर्नांडिस जो भी बड़े- बजट की हिट फिल्में करने वाली थी अब उनका वहां से पत्ता साफ हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 14 Jan 2022, 04:07:16 PM
Jacqueline and Nagarjuna

Jacqueline and Nagarjuna (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बड़े बजट की फिल्में देने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है. जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड का वो चमकता हुआ सितारा हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही सबको अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था. जैकलीन फर्नांडिस आज किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं. लेकिन जैकलीन फर्नांडिस का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ने के कारण अब किसी के भी सामने आने से घबरा रही हैं. दरअसल खबरें आ रही हैं कि जैकलीन फर्नांडिस जो भी बड़े- बजट की हिट फिल्में करने वाली थी अब उनका वहां से पत्ता साफ हो गया है. जी हां, चुकी कुछ दिन पहले ही जैकलीन फर्नांडिस की कुछ प्राइवेट फोटोज लीक हुई हैं इसके चलते भी अब जैकलीन फर्नांडिस की इमेज काफी खराब हो चुकी है. 

और इमेज बिगड़ने के बाद से बॉलीवुड का कोई भी निर्देशक उनके साथ काम नहीं करना चाहता है.  कुछ दिनों पहले जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की सुकेश के साथ निजी तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसे लेकर जैकलीन ने अपना एक बयान भी जारी किया था. जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ दिन पहले ही एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने साफ- साफ लिखा था कि वें मीडिया के सभी लोगों से अनुरोध करती हैं कि उनकी प्राइवेट तस्वीरों को ऐसे खुले में शेयर न किया जाए. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में Manoj Tiwari ने मचाया भौकाल, चुनाव से पहले अपने इस नए गाने से हिलाया भू-ताल

इसके पहले आपको बता दें जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ नोटिस भी जारी किया गया था जिसके वजह से वो भारत से बाहर नहीं जा सकती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस को साउथ की एक बड़े- बजट की फिल्म 'द घोस्ट' से बहार का रास्ता दिखा दिया गया है. फिल्म में नागार्जुन भी शामिल हैं. हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है कि जैकलीन फर्नांडिस को फिल्म से बाहर किया गया है या नहीं. 

First Published : 14 Jan 2022, 03:47:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.