logo-image

Brahma Mishra की हुई मौत, Mirzapur में 'Lalit' बनकर जीता था दर्शकों का दिल!

सूत्रों के मुताबिक सबसे बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि उन्हें तीन दिन पहले सीने में दर्द उठा था, जिसके बाद डॉक्टर ने उसे गैस का दर्द समझकर दवा दी थी.

Updated on: 02 Dec 2021, 07:05 PM

नई दिल्ली:

Mirzapur Webseries से दर्शकों का दिल जीतने वाले ललित यानी ब्रह्मा मिश्रा (Lalit aka Brahma Mishra) की मौत हो गई है. 2 दिसंबर को घर के बाथरूम में मिर्ज़ापुर के 'ललित' यानी ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra death) का शव मिला है. सूत्रों के मुताबिक सबसे बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि उन्हें तीन दिन पहले सीने में दर्द उठा था, जिसके बाद डॉक्टर ने उसे गैस का दर्द समझकर दवा दी थी. यह दुःख भरी खबर 2 दिसंबर को सोशल मीडिया के जरिए दर्शकों में सामने आई है. दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) aka मुन्ना भैया (Munna Bhaiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. 

आखिर कौन है यह ब्रह्मा मिश्रा, मिर्जापुर वाले? 

ब्रह्मा मिश्रा (32)  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के पास एक छोटे से शहर रायसेन के रहने वाले थे. उनके पिता बैंक में नौकरी करते है.  10वीं तक की पढ़ाई रायसेन में करने के बाद ब्रह्मा मिश्रा भोपाल चले गए और धीरे-धीरे भारतीय सिनेमा में अपनी एक्टिंग से जगह बनाई. उन्होंने बॉलीवुड में कई जानी-मानी फिल्मों में काम किया है. ब्रह्मा मिश्रा ने मिर्जापुर के अलावा हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया है. लेकिन दर्शकों में चर्चा का विषय इन्हे मिर्ज़ापुर वेब सीरीज़ से मिला है. 

यह भी पढ़ें : इन एक्ट्रेसेस ने कैंसर को दी मात, जंग की कहानी इन्हीं की जुबानी

मिर्ज़ापुर के ललित की कब और कैसे हुई मौत? 

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि ब्रह्मा मिश्रा को दिल का दौरा पड़ने के बाद बहुत तेज़ दर्द उठा, जिसके बाद वें डॉक्टर के पास गए और डॉक्टरों ने उन्हें गैस की दवा दे दी. इसके बाद जब ब्रह्मा अपने घर ले बाथरूम में गए तो उसके बाद से बाहर नहीं आए. एहम बात यह है कि तीन दिनों तक उनकी लाश घर के बाथरूम में ही पड़ी रही. तीन दिनों बाद मुंबई में पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम कराया है. जिससे वास्तविक तौर पर पता चल सके कि मौत कब और कैसे हुई है.