logo-image

एक्ट्रेस Neena Gupta का यह अवतार देख धड़क उठे लाखों दिल

नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने अपनी मां की एक फोटो साझा की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 28 Jun 2022, 05:20 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने लोगों को साबित कर दिया है कि आपमें अगर काबिलियत है तो आपको कोई पीछे नहीं कर सकता है. एक्ट्रेस अपनी मेहनत और शानदार अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उनकी एक्टिंग का दीवाना हर को हैं. आज वो फिल्म में अपने किरदार से जान डाल देती है. उनका किरदार हमेशा दमदार रहा है. फिल्म 'साथ साथ' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली नीना आज करोड़ों दिल की धड़कन हैं. वहीं नीना की इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. 

यह भी जानिए -  अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक 'मैं रहूं या ना रहूं ये देश रहना चाहिए में होगा ये खास

आपको बता दें कि नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने अपनी मां की एक फोटो साझा की है. एक्ट्रेस की यह तस्वीर फिल्म 'उत्सव' की है, जिसमें उनका लुक काफी अलग लग रहा है, जिसे देखखर उनकी बेटी मसाबा भी हैरान है तो भला फैंस कैसे हैरान नहीं होंगे. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

उनका लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. हर कोई उनके लुक को देखने के बाद हैरान है. फैंस उनकी तस्वीर पर लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं और तारीफ करे भी क्यों ? ना वो लग ही इतनी खूबसूरत रही हैं.