logo-image

Millind Gaba ने शेयर किया अपना वेडिंग प्लान

कई सारे स्टार्स ने शादी कर अपनी लाइफ को नया मोड़ दे दिया है. इसी लिस्ट में अब पॉपुलर पंजाबी सिंगर मिलिंद (Millind Gaba) गाबा का नाम भी जुड़ने वाला है. इनकी शादी के लिए फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.  

Updated on: 12 Mar 2022, 12:13 PM

मुंबई:

कई सारे स्टार्स ने शादी कर अपनी लाइफ को नया मोड़ दे दिया है. इसी लिस्ट में अब पॉपुलर पंजाबी सिंगर मिलिंद (Millind Gaba) गाबा का नाम भी जुड़ने वाला है. इनकी शादी के लिए फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.  मिलिंद काफी (Millind Gaba)लंबे समय से प्रिया बेनीवाल को डेट कर रहे हैं. और अब उन्हीं के संग पूरी जिंदगी जीने की कसमें खाने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुशी जताई साथ ही क्या कब कैसे होगा ? यह सब कुछ भी शेयर किया है.  वहीं मिलिंद (Millind Gaba)अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं , जो उनके इस इंटरव्यू से साफ पता चल रहा है. 

यह भी जानिए -  जैकलीन फर्नांडिस ने फिर से खीचा सभी का ध्यान, जानें वजह

आपको बता दें, मिलिंद गाबा (Millind Gaba)ने यह सब बातें एक मीडिया संस्थान में  इंटरव्यू के दौरान साझा की है, जिसमें उन्होंने कहा 'मैं थोड़ा नर्वस हूं और साथ ही एक्साइटिड भी हूं. मैं अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने जा रहा हूं. मैंने अब तक कई सारी शादियों में परफॉर्म किया है. लेकिन कभी अपनी वेडिंग का एक्सपीरियंस नहीं किया है.  इसके साथ उन्होंने प्रिया के लिए काफी सारे सरप्राइज प्लान किए हैं. इसके बारे में उन्होंने बताया कि मैं जो भी कर रहा हूं वो सब उसके लिए ही कर रहा हूं. मैं हमेशा ही उसे मुस्कुराता हुआ देखना चाहता हूं. चार साल पहले चीजें अगल थीं और आज के समय में अलग हैं. मैं स्ट्रगल तो आज भी कर रहा हूं लेकिन अब चीजें थोड़ी आसान हैं. प्रिया ने हर मौके पर मेरा सपोर्ट किया है और ये बात मेरे लिए काफी ज्यादा मायने रखती है. उसने शुरू से ही मेरा साथ दिया है और ये बात की मेरे लिए काफी मायने रखती है. मिलिंद ने ये भी कहा कि हमारी शादी के फंक्शन 11 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे. 11 तारीख को सगन होगा. इसके बाद  13 को कॉकटेल पार्टी होगी. 15 तारीख को प्रिया के घर महंदी सेरेमनी होगी. इसके बाद हमारी शादी पंजाबी और जाट दोनों रीति-रिवाजों के साथ होगी.