News Nation Logo
दिल्ली के राजीव गांधी अस्पताल में फ्री डायलिसिस बंद पीपीपी मॉडल का है डायलिसिस सेंटर पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात 12 देशों के मुसाफिरों के लिए गाइडलाइन्स जारी ओमीक्रोन पर DDMA की हाईलेवल मीटिंग अगले आदेश तक दिल्ली में निर्माणकार्य पर रोक निर्माण से जुड़े मजदूरों को सरकारी मदद दी जाएगी दिल्ली में पब्लिक ट्रांसपोर्ट बढ़ाया जाएगा ओमीक्रोन से निपटने के लिए हम पूरी तरह तैयार: मनीष सिसोदिया संसद के दोनों सदनों से कृषि कानून वापसी बिल पास कृषि कानूनों की वापसी का बिल पारित होना जान गंवाने वाले किसानों को श्रद्धांजलि है: राकेश टिकैत एमएसपी समेत अन्य मुद्दे लंबित रहने के कारण विरोध जारी रहेगा: राकेश टिकैत हंगामे के बीच लोकसभा में कृषि कानून वापसी बिल पास दक्षिण अफ्रीका से महाराष्ट्र लौटा शख्स कोरोना पॉजिटिव आम आदमी पार्टी नहीं होगी विपक्षी दलों की बैठक में शामिल

ये बच्चा आज है इंडिया का टॉप मॉडल, बनना चाहता था किसान

90 के दशक के मशहूर गाने मेड इन इंडिया से लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना चुके मिलिंद सोमन सोशल मीडिया के जरिए लगातार ही फैंस के साथ जुड़े रहते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Oct 2021, 11:18:51 AM
milind soman

मिलिंद सोमन वीडियो (Photo Credit: फोटो- @milindrunning Instagram)

highlights

  • मिलिंद सोमन ने शेयर की तस्वीर 
  • तस्वीर में मिलिंद सोमन को पहचान पाना है मुश्किल
  • मिलिंद सोमन को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस (fitness) और स्टाइल की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं. 90 के दशक के मशहूर गाने मेड इन इंडिया से लोगों के बीच अपनी एक खास पहचान बना चुके मिलिंद सोमन सोशल मीडिया के जरिए लगातार ही फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने बचपन को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है. दुनियाभर में मशहूर मिलिंद सोमन ने इस तस्वीर के साथ शेयर किए गए पोस्ट में बताया कि वो बचपन में किसान बनना चाहते थे.

यह भी पढ़ें: अब आर्यन को बेल दिलाएंगे सलमान के वकील, शाहरुख ने की सतीश मानशिंदे की छुट्टी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ' 6 साल का था, तो किसान बनना चाहता था और अब 50 साल बाद मैं किसान बन गया हूं. मैं काफी सुना कि सब्जियों को आर्टिफिशियल कलर दिया जाता. उनमें इंजेक्शन लगाया जाता है. बेस्ट है कि आप खुद ही सब्जियां उगाएं या फिर दोस्तों के साथ मिलकर यह काम करें, लेकिन जरूर करें. अपनी जड़ों की ओर लौटें.' इस पोस्ट के साथ मिलिंद ने एक छोटा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कद्दू को हाथ में लेकर उछालते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) के पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. मिलिंद इस तस्वीर में माथे पर साफा बांधे हुए पोज दे रहे हैं. बात करें मिलिंद सोमन के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इस शो में मिलिंद के साथ अनुषा दांडेकर और मलाइका अरोड़ा भी नजर जज की भूमिका में हैं. शो के वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा मिलिंद कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं जहां उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं.

First Published : 13 Oct 2021, 11:18:51 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.