News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

नोजपिन पहने नजर आए मिलिंद सोमन, Photo देख फैंस को आई अक्षय की याद

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'लक्ष्मी' के लुक में दिखाई दे रहे हैं

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Nov 2020, 06:13:49 PM
milind soman

मिलिंद सोमन का वायरल लुक (Photo Credit: फोटो- @milindrunning Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों अपनी नई तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि इसे देख उनके प्रशंसकों को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की याद आ गई. मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'लक्ष्मी' के लुक में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में उन्होंने नाक पर नथ और चेहरे के एक भाग में लाल रंग का गुलाल लगाए हुए हैं.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने इसे कैप्शन देते हुए कहा, 'मुंबई के पास करजात में कुछ समय बिताया और अब चेन्नई के लिए रवाना हो रहा हूं. मुझे पता है कि ये होली का समय नहीं है, लेकिन जब आपको एक्ट करने का मौका मिले, तो आपको समय और जगह को लेकर सवाल नहीं करना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: दिल्ली के स्मॉग को देख परेशान हुईं निमृत कौर, कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Travel Tuesday! I know its not holi but spent the last few days in Karjat near Mumbai doing some fun things - will share more soon 😋 now off to Chennai!

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

पोस्ट को देख अभिनेता के फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा, "क्या आप लक्ष्मी बम से प्रेरित हो? " एक अन्य ने लिखा, "क्या आप लक्ष्मी में काम करने जा रहे हो?

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के दौरान वर्कमोड में नजर आईं करीना कपूर, देखें Viral Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to me ! . . . #55 📷 @ankita_earthy

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

बता दें कि बीते दिनों मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी जो उनकी पत्नी ने क्लिक की थी. यह तस्वीर गोवा के बीच पर क्लिक की गई थी. जिसके बाद एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ केस रजिस्टर किया गया. धारा 294 अश्लील अभिनय और गानों के लिए है और आईटी एक्ट की धारा 67 अश्लील सामग्री को इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश और शेयर करने के खिलाफ है.

First Published : 10 Nov 2020, 06:13:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Milind Soman