News Nation Logo

मिकेले मोरोने जैकलीन फर्नांडीज संग करेंगे इंडिया में डेब्यू...

टोनी कक्कड़ और संगीत की रानी नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए इस जोशीले गीत के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में इटालियन अभिनेता (Michel Morrone) को लॉन्च किया गया है.

Written By : सौरभ शर्मा | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 05 Feb 2022, 12:25:44 PM
mud

Mikel Morone (Photo Credit: NewsNation)

मुंबई:  

स्वतंत्र रूप से बनाए गए गानों की शानदार सफलता के बाद अब 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' के फाउंडर और सीईओ अंशुल गर्ग एक कदम आगे बढ़ते हुए '365 डेज़' के स्टार मिकेले मोरोने (Michel Morrone) और जैकलीन फर्नांडीज द्वारा अभिनीत 'मुड़ मुड़ के' गाने की घोषणा करते हुए पोस्टर को लॉन्च किया. इस संगीत बैनर के सुपरहिट गानों की मशीन कहे जाने वाले टोनी कक्कड़ और संगीत की रानी नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए इस जोशीले गीत के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में इटालियन अभिनेता को लॉन्च किया गया है. आगामी गीत के माध्यम से मोरोने भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रख रहा है और म्यूजिक लेबल का यह पहला अंतर्राष्ट्रीय सहयोग है. मिकेले और जैकलीन दोनों ने गाने की शूटिंग से पहले एक फोटोशूट में अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखाते हुए सोशल मीडिया पर फोटो साझा करके इंटरनेट पर आग लगा दी थी. इनकी तसवीर वायरल होने के बाद ही इस घोषणा का इंतज़ार इनके चाहने वाले और श्रोता कर रहे थे. 'मुड़ मुड़ के' गाने का संगीत टोनी कक्कड़ ने दिया है और इसके विडिओ का निर्देशन मिहिर गुलाटी ने किया है. गाने की कोरियोग्राफी शक्ति मोहन ने की है. इस गाने का टीजर ८ फरवरी, 2022 को रिलीज किया जाएगा. 

म्यूजिक फैक्ट्री फाउंडर और सीईओ अंशुल गर्ग -

आपको बता दें कि देसी म्यूजिक फैक्ट्री' के फाउंडर और सीईओ अंशुल गर्ग का कहना है कि  "मुझे बहुत ख़ुशी है कि मैं  'मुड़ मुड़ के' गाने के साथ भारतीय संगीत दृश्य में '365 डेज़' स्टार मिकेले मोरोने का स्वागत कर रहा हूँ. देसी म्यूजिक फैक्ट्री में हम सभी के लिए यह घोषणा बहुत ही स्पेशल है. 2022 में उन मक़ाम में आगे बढ़े जिसके बारे में बहुत समय से सोच रहे थे. हमारे पास सुपरहिट गानों की मशीन टोनी कक्कड़ और संगीत की रानी नेहा कक्कड़ है, जो संगीत के दुनिया की जादूगरनी है और हमारे पास इस गाने की सबसे हॉट जोड़ी में से एक है. हम इस गीत को श्रोताओं के लिए लाने के लिए बहुत उत्साहित है. इस गाने के बारे में टोनी कक्कड़ का कहना है कि  "मिकेले मोरोने और जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम करना सम्मान की बात है. यह ताजा जोड़ी स्वतंत्र संगीत में आग लगाने के लिए काफी है. 'मुड़ मुड़ के'  एक ऐसा गीत है जो लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा और इसके अलावा इस गीत में श्रोताओं के लिए कुछ सरप्राइज है.

यह भी जानिए -  सलमान खान की तस्वीरें हुए लीक, बिग बॉस की इस सदस्य को किस करते नजर आए

बताते चले कि इस गाने पर नेहा कक्कड़ कहती है कि  संगीत हमारे देश की पहचान का एक बड़ा हिस्सा है और जैकलीन फर्नांडीज के साथ मिकेले मोरोने का इसमें शामिल होना कमाल का है. हर गीत में कुछ नया करने जैसा होता है और 'मुड़ मुड़ के' गाने ने मुझे वह मौका दिया जिसके लिए मैं आभारी हूं. मुझे विश्वास है कि एक हिट सॉन्ग आपके रास्ते में आने वाला है. जैकलीन फर्नांडीज कहती हैं, "मुड़ मुड़  के’ के साथ भारत में मिकेले मोरोने का स्वागत करना अद्भुत है. जबकि देश की संगीत पहचान बदल रही है और दुनिया छोटी होती जा रही है, मिकेले का हमारे साथ जुड़ना उचित है. इस अनूठे सहयोग के साथ संगीत जगत में चीजों को उभारने के लिए देसी म्यूजिक फैक्ट्री को बधाई. मिकेले मोरोनो कहते हैं, "मैं इस तरह के हार्दिक स्वागत के लिए आभारी हूं. मुझे पता है कि भारत के संगीत की व्यापक पहुंच है और यह देश की विरासत को परिभाषित करता है.दुनिया भर के श्रोताओं का मनोरंजन करने वाले संगीत उद्योग का हिस्सा बनना वास्तव में एक सम्मान की बात है. मैं मुड़ मुड़ के के निर्माताओं और देसी म्यूजिक फैक्ट्री के सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं.

First Published : 04 Feb 2022, 12:34:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.