logo-image

Mika Singh दुल्हनियां ढूंढने के लिए हैं बिल्कुल तैयार, ऐसे खोज होगी जारी

स्वयंवर करने वालों के लिस्ट में मीका सिंह (Mika Singh) का नाम भी जुड़ने वाला है. यह लोगों के लिए एक अलग तरह का इंटरेस्टिंग शो होगा.

Updated on: 28 Feb 2022, 11:15 AM

मुंबई:

मीका सिंह (Mika Singh)खबरों में ना आए ऐसा हो नहीं सकता वो खबरों का हिस्सा हमेशा बने रहते हैं. एक बार फिर से वो (Mika Singh)सुर्खियों में आ गए हैं. वो अक्सर ही विवादों में घिरे हुए रहते हैं. मीका जल्द ही एक रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं, जिसमें वो अपने लिए दुल्हनियां की तलाश करेंगे. इससे पहले भी ऐसे कई सारे शो बन चुके हैं. यह शो काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. उनकी लाइफ के लिए यह एक नया टर्निंग प्वाइंट साबित होगा. कहा जाए तो मीका सिंह का यह शो जल्द ही नेशनल टीवी पर दिखाई देने वाला है. यह एक तरीके का स्वयंवर हैं. पहले राखी सावंत, राहुल महाजन और कई सितारों ने भी स्वयंवर के जरिए अपना पार्टनर तलाश किया था. लेकिन इनका रिश्ता लंबे समय तक टिक नहीं पाया और हमेशा के लिए अलग हो गए. 

यह भी जानिए - प्रियंका चोपड़ा के बेबी के नाम पर मां मधु चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया...

आपको बता दें, अब स्वयंवर करने वालों के लिस्ट में मीका सिंह (Mika Singh)का नाम भी जुड़ने वाला है. यह लोगों के लिए एक अलग तरह का इंटरेस्टिंग शो होगा. इसलिए तो फैंस का दिल भी बेचैन हो रहा है. मीका को उनकी दुल्हनियां मिल पाती हैं या नहीं. ये तो उन्हें ही तय करना होगा. लेकिन देर्शको के लिए यह शो काफी दिलचस्प होने वाला है. सिंगर शो के जरिए अपनी दुल्हन की तलाश करने को बिल्कुल तैयार हैं. वहीं इस खबर की जानकारी उनसे ही जुड़े एक सूत्र ने एक इंटरव्यू के जरिए दी और कहा कि यह एक रियलिटी शो पहले हुए स्वयंवरों के जैसा ही होगा. इसे कुछ महीनों में प्रसारित करने की भी योजना है. इस दौरान सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला कि सिंगर शो में शादी नहीं करेंगे, बस सगाई करेंगे और इसके बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे. कहा ये जा रहा है कि मीका सिंह शो का हिस्सा बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट देश भर से होंगे.