News Nation Logo

Mika Singh ने Akanksha Puri को अपनी वोटी बनाने का किया 'नाटक', सबकुछ पहले से था प्लान!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 27 Jul 2022, 03:35:57 PM
mika1

Mika Singh, Akanksha Puri (Photo Credit: Social media)

नई दिल्ली:  

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh in Reality show Mika di voti) ने आखिरकार रिएलिटी शो 'स्वयंवर: मीका दी वोटी' (Swayamvar Mika Di Voti) में एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Winner of Mika di voti) के रूप में अपनी दुल्हन को चुन लिया है. मीका की पुरानी दोस्त आकांक्षा शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुई थी. उन्होंने प्रन्तिका दास (Prantika Das) और नीत महल (Neet Mehel) जैसे दूसरे कंटेस्टेंट्स को हराकर जीत हासिल की. लेकिन आपको बता दें कि हाल ही में लोगों ने एक्ट्रेस और मीका सिंह के ऊपर शो  'स्क्रिप्टेड' या ''प्रीप्लानड' होने के आरोप लगाए थे. जिसके जवाब में आकांक्षा पुरी ने कहा है कि उनका और मीका का मिलन एक 'दिखावा' नहीं है और उन्होंने पहले कभी डेट नहीं किया है.

यह भी पढें - Raqesh Bapat संग ब्रेकअप कर सीधा पार्लर गईं Shamita Shetty, video वायरल

गौरतलब है कि आकांक्षा ने टीवी शो विघ्नहर्ता 'गणेश' में देवी पार्वती का किरदार निभाया था. उन्होंने कुछ तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. आकांक्षा और मीका के बीच करीब 13 साल से दोस्ती रही है. आकांक्षा ने खुलासा किया कि मीका कई बार उनके परिवार से मिलने इंदौर भी आ चुके हैं.

शो को  'प्रीप्लानड' कहने वालों पर अपना रिएक्शन शेयर करते हुए, आकांक्षा ने  इंटरव्यू में बताया, "मैं दोहराना चाहूंगी कि यह कोई दिखावा नहीं है. शो में मेरी एंट्री का कोई प्लान नहीं था. दरअसल, जब मीका ने मुझे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर देखा तो वे हैरान रह गए. मीका और मैं दोस्त रहे हैं, लेकिन हमनें एक-दूसरे को डेट कभी नहीं किया है. शादी एक बड़ा फैसला होता है, इसलिए कोई भी फैसला लेने से पहले बहुत कुछ सोचना पड़ता है. एक शो में कुछ टास्क पूरा करने के बाद आप शादी नहीं कर सकते."

First Published : 27 Jul 2022, 03:35:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.