logo-image

मिहिका बजाज का लहंगा हुआ वायरल, बनाने में लगे थे इतने हजार घंटे

अभिनेता राणा दग्गुबाती (Rana Duggubati), मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं . इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कला कारों ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

Updated on: 09 Aug 2020, 09:52 PM

मुंबई:

अभिनेता राणा दग्गुबाती, मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं . इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. दंपति की तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता महेश बाबू ने ट्वीट किया, "आपको शादी की ढ़ेरों बधाई. आप दोनों को खुशहाल जीवन की कामना करता हूं."

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने भी जोड़े को शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, "मेरे प्यारे राना दग्गुबाती आपने आधिकारिक तौर पर शादी कर ली. क्लब में आपका स्वागत है. आपको ढ़ेर सारा प्यार."

यह भी पढ़ें- फिल्म अभिनेत्री नताशा सूरी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं

अभिनेत्री नानी ने मजाकिया अंदाज में कहा, "आइकॉनिक बैचलर राना दग्गुबाती का अंत देखा. बधाई बाबई." शादी समारोह का आयोजन शनिवार रात हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में संपन्न हुआ.

अल्लू अर्जुन, सामंथा अक्किनेनी, नागा चैतन्य और राम चरण समेत कई अन्य लोगों को शादी में देखा गया था. दंपति को बधाई देते हुए, सुपरस्टार अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, "स्थायी रूप से लॉक्ड-डाउन करने का सही तरीका. आप दोनों को जीवन भर खुशी रहने की शुभकामनाएं."

लहंगा बनाने में 10 हजार घंटे से ज्यादा समय लगा

दुल्हन के लिबास में सजी-धजी मिहिका के लुक ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. मिहिका ने क्रीम एंड गोल्डन रंग का लहंगा पहना. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मिहिका बजाज का लहंगा फेमस डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जंग जीत कर आए अभिषेक बच्चन के लिए किया ट्वीट, कही ये बात

लहंगा गोल्डन और क्रीम कलर का था. जिसे कोरल रंग के घूंघट के साथ डिजाइन किया था. मिहिका के इस लहंगे पर पूरी तरह से हाथ से काम किया गया है, जिसे बनाने में 10 हजार घंटे से भी ज्यादा समय लगा.