News Nation Logo

प्रियंका चोपड़ा पर बरसीं मिया खलीफा, पूछा ये सवाल

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने ट्वीट के जरिए ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) पर निशाना साधा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Feb 2021, 03:52:07 PM
mia khalifa priyanka

प्रियंका चोपड़ा की खामोशी पर मिया खलीफा ने उठाया सवाल (Photo Credit: फोटो- @priyankachopra @miakhalifa Instagram)

नई दिल्ली:

पूर्व पोर्न स्टार और एक्ट्रेस मिया खलीफा (Mia Khalifa) बीते कुछ दिनों से लगातार किसान आंदोलन को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं. अब मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपने ट्वीट के जरिए ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) पर निशाना साधा है. मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने प्रियंका पर तंज कसते हुए एक सवाल पूछा है. मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने ट्वीट में लिखा, 'क्या मिसेज जोनास किसी मौके पर चुप्पी तोड़ने जा रही हैं? बस ऐसे ही मुझे जिज्ञासा हो रही है जानने की. शांति. ' मिया खलीफा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गंगा किनारे शिल्पा शेट्टी ने किया महामृत्युंजय मंत्र का जाप, देखें Video

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते साल किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के शुरुआत में एक ट्वीट किया था. प्रियंका ने इसमें लिखा था, 'हमारे किसान भारत के खाद्य सैनिक हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत है. उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है. एक लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह संकट जल्द हल हो.' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस ट्वीट के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का ट्वीट रीट्वीट किया था.

मिया खलीफा (Mia Khalifa) की बात करें तो हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को ट्वीट के जरिए जवाब दिया है. सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने मिया पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने किसानों के लिए ट्वीट पैसों के लिए किये हैं. इस मामले में अब मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'हम तब तक ट्वीट करना जारी रखेंगी जब तक हमें पैसे नहीं मिलते.' गौरतलब है कि किसान आंदोलन को लेकर पिछले दिनों अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna), पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) और सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन को लेकर मिया खलीफा ने किया Tweet, बोलीं- जब तक पैसे नहीं मिलेंगे तब तक...

वहीं प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' (Text for You) की शूटिंग पूरी की है. आखिरी बार 
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड फिल्म फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आईं थीं. जिसमें प्रियंका के साथ बॉलीवुड एक्ट्रर फरहान अख्तर और जायरा वसीम ने मुख्य रोल निभाया था. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Feb 2021, 03:49:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.