logo-image

MC Stan: इंस्टा लाइव पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टार बनें एमसी स्टेन, SRK को छोड़ा पीछे 

भारत का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को जीतने वाले अल्ताफ शेख (Altaf Shaikh) उर्फ एमसी स्टेन (MC Stan) इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Updated on: 17 Feb 2023, 02:21 PM

New Delhi:

भारत का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) को जीतने वाले अल्ताफ शेख (Altaf Shaikh) उर्फ एमसी स्टेन (MC Stan) इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. पुणे के यह कलाकार प्रेजंट में भारत में सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं. BB16 (Bigg Boss 16) की ट्रॉफी उठाने के कुछ दिनों बाद स्टेन ने एक नई उपलब्धि हासिल की है. बता दें कि, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव होने के बाद सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कलाकारों में से एक बनकर इतिहास रच दिया है. 

दरअसल, रैपर 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16)  में अपनी जीत के बाद पहली बार गुरुवार शाम को इंस्टाग्राम पर लाइव हुए थे. कथित तौर पर, स्टेन (MC Stan) के साथ बातचीत करने के लिए लगभग 541k से अधिक नेटिजन्स इस सेशन में शामिल हुए थे. इसके साथ ही उन्होंने एक नया रिकॉर्ड बनाया है और इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय सेलिब्रिटी बन गए हैं. रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के 255k व्यूज के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. अपनी इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए स्टेन ने अपनी आईजी स्टोरी पर लिखा, "तुमलोग गाने बनाओ में इतिहास बनाता हूं."

ऐसा भी माना जा रहा है कि, जीत के बाद स्टेन को कथित तौर पर कई पॉपुलर ब्रांडों द्वारा संपर्क किया गया है. एक रिपोर्ट की मानें तो वह पहले ही Amazon Mini TV के साथ एक डील साइन कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें - Raj Kapoor: कपूर फैमिली ने बेचा राज कपूर का बंगला, इससे पहले बेच चुके हैं ये प्रॉपर्टी

आपको बता दें कि, अल्ताफ शेख (Altaf Shaikh) उर्फ एमसी स्टेन (MC Stan) बिग बॉस में अब तक सबसे ज्यादा वोट पाकर जीतने वाले विनर हैं. बिग बॉस (Bigg Boss 16) की हिस्ट्री में आज तक किसी को इतनी भारी संख्या में वोट नहीं मिले. एमसी को विनर का खिताब अपने ही घर के साथी शिव ठाकरे को हराके मिला.