logo-image

फिल्म Lal Singh Chaddha का कई संगठनों ने किया विरोध, सनातन रक्षक सेना ने बैन करने की करी मांग

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) बिते दिन रिलीज हुई है. रिलीज को ज्यादा वक्त हुआ भी नहीं था कि कई संगठनों ने फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 12 Aug 2022, 01:17 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी ज्यादा गुस्सा भरा पड़ा है. फिल्म (Lal Singh Chaddha) लगातार विवादों से घिरी हुई है. सोशल मीडिया पर 'लाल सिंह चड्ढा' बायकॉट कई दिनों से ट्रेंड कर रहा है. हालांकि फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. भले ही लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग इसके समर्थन में भी आ गए हैं. कई सारे सितारों ने फिल्म को देखने की लोगों से अपील की है. वहीं दूसरी तरफ विवाद और भी ज्यादा बढ़ते हुए नजर आ रहा है. साथ ही कुछ हिंदू संगठन इसका इस कदर विरोध कर रहे हैं कि फिल्म पर बैन लगाए जाने की मांग कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में हुआ सुधार, पीएम ने जाना हाल

आपको बता दें कि फिल्म बिते दिन रिलीज हुई है. रिलीज को ज्यादा वक्त हुआ भी नहीं था कि कई संगठनों ने फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, वाराणसी के आईपी विजया मॉल के बाहर सनातन रक्षक सेना ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म के खिलाफ जमकर प्रर्दशन किया. संगठन ने उत्तर प्रदेश में फिल्म को बैन किए जाने की मांग की है.

एक्टर (Aamir Khan) पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा हुआ है. हालांकि एक्टर ने कुछ समय पहले अपनी सफाई पेश करते हुए कहा था कि, 'अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है किसी चीज से तो मुझे उस बात का दुख है, मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता.' बताते चलें कि पंजाब, दिल्‍ली और यूपी में थ‍िएटर के बाहर फिल्म (Lal Singh Chaddha) का जमकर विरोध किया गया है.