logo-image

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में हुआ सुधार, पीएम ने जाना हाल

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) हार्ट अटैक की वजह से दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. अभी उनकी हालत में थोड़ा सुधार हुआ है.

Updated on: 12 Aug 2022, 11:49 AM

नई दिल्ली :

देश के जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत काफी सीरियस थी. कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. इस खबर के बाद से उनके फैंस और घरवाले बेहद परेशान हैं. लोगों की परेशानी इस वजह से और बढ़ रही थी कि उन्हें होश नहीं आ रहा था. बिते दिन एक रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत लगातार नाजुक बनी रही. लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है कि अभी उनकी हालत में थोड़ा सुधार हुआ है. वहीं उनके फैंस लगातार बस यही दुआ कर रहे हैं कि वो सुरक्षित रहे और जल्द से जल्द ठीक हो जाए. 

यह भी जानिए -  फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का इस खिलाड़ी ने किया विरोध, कहा - अपमानजनक, शर्मनाक

आपको बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) हार्ट अटैक की वजह से पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर एक राहत भरी खबर आई है. पिछले दो दिन से उनकी हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिला था, लेकिन तीसरे दिन उनके शरीर ने रिस्पॉन्ड करना शुरू कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुरुवार रात करीब 10 बजे उनकी पत्नी से फोन पर बात कर राजू का हाल जाना. पीएम मोदी के साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राजू की सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं.