logo-image

फ़िल्म पृथ्वीराज की शूटिंग के दौरान रेत में बुरी फंस गईं थी मानुषी छिल्लर

फ़िल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) तैयार हैं.

Updated on: 17 May 2022, 08:35 PM

नई दिल्ली :

फ़िल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) तैयार हैं.  यह फिल्म एक हिस्टोरिकल फ़िल्म है, जिसमें पृथ्वीराज की भूमिका अक्षय कुमार (Akshay Kumar) निभाते हुए नजर आएंगे. और मानुषी इस फ़िल्म में पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी 'संयोगिता' के रोल में हैं. उनकी यह फिल्म आने से पहले ही खूब चर्चा बटोर रही है. यह फ़िल्म राजा 'पृथ्वीराज चौहान' की ज़िंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है, जिन्होंने भारत पर हमला करने वाले मोहम्मद गोरी से देश को बचाने के लिए लड़ाई लड़ी थी. इस फिल्म के आने का दर्शक बेसब्री के साथ इंतजार कर रहें हैं. वहीं फिल्म के दौरान फिल्म की लीड को काफी कुछ सहना पड़ा था. जिसका खुलासा खूद एक्ट्रेस ने ही किया है. 

यह भी जानिए -  रश्मिका मंदाना ने क्यों तोड़ दी थी अपनी सगाई? वजह जानकर हैरान हुए लोग

मानुषी कहती (Manushi Chillar) हैं कि वो रेत के टीले के ऊपर थी और चालक दल को उन्हें नीचे से शूट करना था.  जिसकी वजह से वो उनसे कुछ कहने की कोशिश लगातार कर रहे थे, लेकिन उन्हें उस समय कुछ सुनाई नहीं दे रहा था. वो उन्हें हाथ हिलाते हुए लगातार इशारा करते रहे लेकिन वो बात को समझ नहीं पाई थी. इसके साथ ही मानुषी छिल्लर आगे ये कहती है- मुझे लगा कि वे दृश्य के बारे में बात कर रहे हैं. अचानक कोरियोग्राफी टीम के एक व्यक्ति ने मुझे नीचे धकेल दिया, और मैं रेत के टीले से नीचे लुढ़क गई, जिसके बाद उन्होंने मुझे पकड़ लिया.  

यह थोड़ा डरावना था, वैन तहस नहस हो गई थी और एक ब्लैक आउट हो गया था. मुझे मेरी वैनिटी वैन में ले जाया गया. हमने कुछ समय बाद शूटिंग फिर से शुरू की. उनकी यह खास बातचीत खूब तेजी से वायरल हो रही है. लोगों को उनकी बात सुनकर हैरानी भी खूब हो रही है कि एक्ट्रेस ने कितनी सारी परेशानियों से लड़ कर शूटिंग की है.