logo-image

गोल्ड मिनी ड्रेस में मानुषी छिल्लर ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए घायल

साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. फिर 17 साल के लंबे इंतजार के बाद हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने एक बेहतरीन जवाब देकर ये खिताब अपने नाम किया था.

Updated on: 24 Oct 2021, 10:04 AM

New Delhi:

साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. फिर 17 साल के लंबे इंतजार के बाद हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने एक बेहतरीन जवाब देकर ये खिताब अपने नाम किया था. मानुषी छिल्लर के लिए किसी भी तरह के आउटफिट में बेहतरीन दिखना बहुत आसान है, उनका इंस्टाग्राम शानदार कपड़ों में खुद की तस्वीरों से भरा हुआ है जो किसी को भी उनके फैशन सेंस से दीवाना कर सकता है और इंस्टाग्राम पोस्ट इसका सबूत है. अपने हालहिं के  फोटोशूट के लिए, छिल्लर ने एक सोने की मिनी पोशाक पहनी है और एक सिज़्ज़्लिंग लुक अपनाया है. उनके लुक की बात करेंगे तो शूट के लिए मानुषी की ड्रेस डल गोल्ड की थी. स्लिप ड्रेस में एक तरफ टाई-अप डिटेल और एक काउल नेक था. स्पेगेटी-स्ट्रैप्स टाइप ड्रेस में मानुषी का टोंड फिगर को पूरा कर रहा है.

यह भी पढ़े- करण और जय को पड़ी सलमान की झाड़, वाइल्ड कार्ड एंट्री का होगा खुलासा

मॉडल ने अपनी एक्सेसरीज़ को कई तरह के गोल्ड स्टेटमेंट रिंग्स तक रखा है, ताकि ड्रेस लाइमलाइट को सोख सके. उन्होंने अपने बालों को मुलायम कर्ल में सेट किया और मेकअप के लिए हाइलाइटर, ब्राउन लिपस्टिक और मस्करा का यूज़ किया है. मानुषी ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम की प्रोफ़ाइल पर शेयर किया और अब तक उनकी पोस्ट को 3 लाख से अधिक लाइक्स मिले और उनके फैन्स खूब सारा प्यार इस पोस्ट को दे रहे हैं. 

इनकी ज़िन्दगी के बारे में बताये तो 24 साल की मानुषी मेडिकल स्टूडेंट रहीं हैं. उन्होंने ऑल इंडिया प्री मेडिकल टेस्ट क्लीयर किया था. मानुषी के पिता डॉक्टर मित्र बासु छिल्लर रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन डीआरडीओ में वैज्ञानिक हैं. वहीं उनकी मां न्यूरोकेमेस्ट्री विभाग की हेड हैं. मानुषी अपने माता पिता के बेहद करीब हैं और उनके परिवार का प्यार ही उनकी जीत का कारण बना था. मानुषी छिल्लर को वर्ष 2017 में मिस इंडिया का ताज पहनाया गया था. 

वहीं इनके वर्कफ्रोंट की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में बॉलीवुड से डेब्यू करने वाली हैं, अब देखना ये है की जैसे फोटोज में उन्होंने अपना जलवा दिखाया है वैसे ही बॉलीवुड में भी अपना जादू मानुषी चला पाती हैं या नहीं.