News Nation Logo

लोकसभा उपचुनाव में जीत पर निरहुआ को इस अंदाज में मनोज तिवारी ने दी बधाई

दिनेश लाल यादव निरहु्आ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने एक साथ कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का दम दिखाया है और अब दोनों एक साथ एक ही राजनीति पार्टी में अपने राजनीति का दम दिखाएंगे. 

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 27 Jun 2022, 09:30:46 PM
article  3

Manoj Tiwari, Dinesh Lal Yadav Nirahua (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहु्आ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अब सियासी जंग के लिए तैयार हो गए हैं. लोगों को अब वो अपनी राजनीति का दम जल्द ही दिखाते हुए नजर आएंगे. दरअसल, एक्टर ने आजगढ़ लोकसभा सीट पर उपचुनाव में शानदार जीत हासिल की है. उनकी जीत से उनके साथ उनके चाहने वाले बेहद ही खुश हैं. एक्टर इस उपचुनाव में बीजेपी के शानदार प्रत्यासी बनकर उभरे हैं. निरहुआ ने जैसे ही अपने नाम जीत दर्ज की चारों तरफ लोग उनको बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी जीत की खुशी अब उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. 

यह भी जानिए - मौनी रॉय पर चढ़ा बदलते मौसम का बुखार, सोशल मीडिया का पारा हुआ हाई

आपको बता दें, बधाईं देने वालों की लिस्ट में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी हैं. उन्होंने अपने साथी को बधाई देते हुए लिखा-  कि लोकसभा में छोटे भाई दिनेश लाल यादव निरहु्आ का स्वागत है. अब आजमगढ़ में साफतौर पर फर्क दिखेगा की आखिर एक सांसद होता क्या है. आजमगढ़ की जनता को कोटि-कोटि धन्यवाद. दरअसल मनोज तिवारी ने निरहुआ के चुनाव जीत के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह बात कही है.

मालूम हो कि दिनेश लाल यादव निरहु्आ और मनोज तिवारी असल जिंदगी में अच्छे दोस्त भी हैं. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का दम दिखाया है और अब दोनों एक साथ एक ही राजनीति पार्टी में अपने राजनीति का दम दिखाएंगे. 

First Published : 27 Jun 2022, 09:28:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.