logo-image

'मेरा उत्तर प्रदेश जाग चुका है', मनोज मुंतशिर ने UP के रुझान पर किया ट्वीट

उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा के चुनाव के लिए मतगणना जारी है जिसके शुरुआती रुझानों को देखते हुए मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 10 Mar 2022, 11:15 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने गीतकारों में से एक मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने ट्वीटस् की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं. आज जब देश के 5 राज्यों में विधानसभा के चुनावों के नतीजे आने है तो ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा के चुनाव के लिए मतगणना जारी है जिसके शुरुआती रुझानों में बीजेपी 296 सीटों पर आगे है, सपा को 95 पर बढ़त मिली है. इन रुझानों को देखते हुए मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: रुझानों को देखकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने फोन उठाना किया बंद

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरा उत्तर प्रदेश जाग चुका है. भुला दिया जात-पात.. याद रहा तो बस राष्ट्रवाद! लोकतंत्र का शंखनाद करने के लिए, UP के एक-एक वोटर को मेरा प्रणाम!' मनोज मुंतशिर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर की जनता समेत पूरे देश को विधानसभा चुनाव रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है. मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के बारे में बात करें तो उनका जन्म 1976 को उत्तर प्रदेश के अमेठी के गौरीगंज में हुआ था. तेरी मिट्टी में मिल जावां', 'तेरी गलियां' जैसे गानों को अपनी कलम से सजाने वाले गीतकार, शायर, संवाद लेखक मनोज मुंतशिर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं.