News Nation Logo
Banner

रुझानों को देखकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने फोन उठाना किया बंद

यूपी की सत्ता में किसकी वापसी होगी, यह कुछ घंटों में साफ होने वाला है. लेकिन इससे पहले अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'इम्तिहान बाकी है अभी हौसलों का.. वक़्त आ गया है'

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Mar 2022, 10:21:05 AM
s p

रुझानों को देखकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने फोन उठाना किया बंद (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के परिणाम आज 10 मार्च को सबके सामने आ जाएंगे. शुरुआती रुझानों के अनुसार उत्तर प्रदेश में बीजेपी 284 सीटों से आगे चल रही है. ऐसे में समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर सिर्फ मीडिया कर्मी मौजूद दिख रहे हैं वहीं सभी कार्यकर्ता गायब हो गए हैं. इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के नेताओं ने फोन उठाना भी बन्द कर दिया है. 10 बजे तक के चुनावी परिणाम में बीजेपी को 284 तो वहीं समाजवादी पार्टी को 102 सीटों से आगे है.

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh Election Result 2022 Live Updates : UP में शुरुआती रुझानों में BJP को बहुमत, 275 सीटों पर आगे

यूपी की सत्ता में किसकी वापसी होगी, यह कुछ घंटों में साफ होने वाला है. लेकिन इससे पहले अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'इम्तिहान बाकी है अभी हौसलों का.. वक़्त आ गया है अब 'फैसलों' का.. मतगणना केंद्रों पर दिन-रात सतर्क और सचेत रूप से सक्रिय रहने के लिए सपा-गठबंधन के हर एक कार्यकर्ता, समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और शुभचितंक को हृदय से धन्यवाद! 'लोकतंत्र के सिपाही' जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही लौटें! 

आगरा जिले की 9 विधानसभा सीटों में से एक आगरा ग्रामीण सीट पर कौन जीतेगा इसका फैसला अगले कुछ घंटों में हो जाएगा. इस सीट पर जो शुरुआती रुझान में बीजेपी प्रत्याशी बेबी रानी मौर्य लगातार आगे चल रही हैं. इस सीट पर बीजेपी का मुकाबला सपा-रालोद के महेश जाटव से है. 

First Published : 10 Mar 2022, 10:19:21 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.