logo-image

मनोज बाजपेयी को रोते हुए देखना चाहती हैं उनकी बेटी, आखिर क्यों?

एक्टर ने खुलासा किया था कि उनकी बेटी मुश्किल से हिंदी बोलती है क्योंकि वह भाषा नहीं जानती है. उन्होंने साझा किया कि कैसे अवा की हिंदी शिक्षिका इस बात से बहुत निराश हैं,

Updated on: 25 Nov 2023, 10:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने एक्टिंग की दुनिया में महारत हासिल कर ली है. चाहे उन्हें क्राइम-थ्रिलर में मुंबई के गैंगस्टर भीकू म्हात्रे के रूप में लिया जाए या द फैमिली मैन में एक विश्व स्तरीय जासूस श्रीकांत तिवारी के रूप में, वह जानते हैं कि अपने दर्शकों को कैसे बांधे रखना है. एक्टर की एक्टिंग की नकल करना अन्य एकटर्स  के लिए भी बहुत मुश्किल है, वो एक बेहतरीन अभिनेता है, लेकिन उनकी बेटी अवा अपने पिता की नकल करने से नहीं कतराती.

एक नए इंटरव्यू में बाजपेयी ने अपनी निजी जिंदगी में रोने या न रोने पर चर्चा करते हुए खुलासा किया कि उनकी बेटी अवा हमेशा उन्हें रोते हुए देखना चाहती थी. उन्होंने आगे कहा, ''मेरी बेटी मुझे रोते हुए देखना चाहती थी. मैंने उससे कहा, 'आजकल, मैं बहुत कम रोता हूं. इसलिए, मुझे नहीं पता कि आप इसे कब देखेंगे.' लेकिन वह इस बात को लेकर बहुत उत्सुक थी कि उसके पिता कैसे रोएंगे.''

पिता के निधन पर रोए थे मनोज बाजपेयी

दुर्भाग्य से, जब अभिनेता के पिता आरके बाजपेयी का निधन हुआ तो अवा को बाजपेयी को रोते हुए देखने को मिला. स्वास्थ्य संबंधी परेशानी के कारण अक्टूबर 2021 में उनकी मृत्यु हो गई. बंदा एक्टर ने कहा, "जब मैं अपने पिता के निधन के तुरंत बाद घर पहुंचा और मैंने अपनी मां को पकड़ रखा था और मैं रो रहा था, वह (अवा) बस मुझे देख रही थी, 'मेरे पिता कैसे रो रहे हैं, रोते समय वह कैसे दिख रहे हैं' '' और उसके अगले दिन, मनोज बाजपेयी ने खुलासा किया, "वह मेरी नकल कर रही थी."

ये भी पढ़ें-Randeep Hooda Wedding: अब शादी की डेट के बाद गेस्ट लिस्ट आई सामने, ये लोग होंगे शामिल

'मुश्किल से हिंदी बोलती है बेटी'

इससे पहले, एक्टर ने खुलासा किया था कि उनकी बेटी मुश्किल से हिंदी बोलती है क्योंकि वह भाषा नहीं जानती है. उन्होंने साझा किया कि कैसे अवा की हिंदी शिक्षिका इस बात से बहुत निराश हैं, क्योंकि उनके पिता के काम को देखते हुए उन्हें उम्मीद थी कि वह भाषा में बेहतर होंगी. इस बीच, बाजपेयी, जिन्हें आखिरी बार ZEE5 की मूल फिल्म, सिर्फ एक बंदा काफी है में देखा गया था, अगली बार देवाशीष मखीजा की जोरम में दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ और दर्शकों ने इसे खूब सराहा। यह 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.