News Nation Logo

मनोज बाजपेयी का पकड़ा गया झूठ, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा था कि 'द फैमिली मैन' में जिस तरह की गालियां उन्होंने दी हैं, वह असली जिंदगी में नहीं देते. उन्होंने कहा था कि वो जो जीता वही सिकंदर, उसके बाद जो गाली आती है, वो जिंदगी में कभी यूज नहीं की.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 02 Jun 2021, 09:22:48 AM
Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee (Photo Credit: फोटो- @bajpayee.manoj Instagram)

highlights

  • मनोज बाजपेयी को गाली देना काफी पसंद है
  • हाल ही में मनोज ने कहा था कि वो गाली नहीं देते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) को लेकर चर्चा में हैं. शो में मनोज बाजपेयी, श्रीकांत तिवारी (Shrikant Tiwari) का किरदार निभा रहे हैं. सीरीज के पहले सीजन में दर्शकों को श्रीकांत तिवारी का किरदार काफी पसंद आया है. हालांकि इस कैरेक्टर में कुछ ऐसा है जिससे वह असल जिंदगी में रिलेट नहीं करते. श्रीकांत तिवारी काफी गाली-गलौज करता है, वहीं एक इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने कहा था कि वो असल जिंदगी में कभी गाली नहीं देते. हालांकि अब उनकी पोल खुल चुकी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने दोस्त एक्टर विजय के साथ बातचीत कर रहे हैं. और गालियों (Manoj Bajpayee Abusing Video) को सभ्यता का हिस्सा बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने गिनाए आयुर्वेद के गुण, स्वामी रामदेव ने शेयर किया वीडियो 

हाल ही में एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा था कि 'द फैमिली मैन' में जिस तरह की गालियां उन्होंने दी हैं, वह असली जिंदगी में नहीं देते. उन्होंने कहा था कि वो जो जीता वही सिकंदर, उसके बाद जो गाली आती है, वो जिंदगी में कभी यूज नहीं की. और वो गाली सच में इतनी गंदी लगती रही कि पता नहीं कैसे मुंह से मेरे वो ऑर्गैनिकली निकला, क्योंकि श्रीकांत तिवारी के किरदार में आप पूरे समय होते हैं. मैंने अचानक अपना माथा पकड़ लिया कि शिट यार ये लोग यही रखेंगे. उन्होंने कहा था कि डायरेक्टर के इनसिस्ट करने पर उन्होंने वो शब्द यूज किए.

वहीं अब उनका एक काफी पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मनोज के साथ विजय राज नजर आ रहे हैं. वीडियो में मनोज कहते हैं कि गाली देने में मजा आता है और इसमें फीलिंग्स होती हैं जो बाहर निकलती हैं. इसके बाद मनोज, विजय को अपनी फेवरेट गाली बताते हैं. वहीं विजय भी मनोज को अपनी फेवरेट गाली बताते हैं.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput Case: 4 जून तक NCB की कस्टडी में रहेंगे सिद्धार्थ पिठानी

अब फैंस कन्फ्यूज हो रहे हैं कि अगर मनोज का कहना है कि उन्होंने कभी गाली नहीं दी तो ये वीडियो में वह ऐसा क्यों कह रहे हैं कि उन्हें गाली देने में मजा आता है. ये वीडियो फिल्म सात उचक्के के दौरान का है. इस वीडियो में एक्टर विजय के साथ एक्टर केके मेनन भी नजर आ रहें हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Jun 2021, 09:22:48 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.