News Nation Logo
Breaking
Banner

अगर कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से रहना है दूर, तो मनीषा कोइराला की इस बात को सुने

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) एक ऐसी अदाकारा है, जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी किसी विवाद के चलते तो कभी किसी वजह से.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 08 Nov 2021, 02:14:44 PM
manisha koirala

Manisha Koirala (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:  

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)एक ऐसी अदाकारा है, जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर खबरों का हिस्सा रहती हैं. आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी किसी विवाद के चलते तो कभी किसी वजह से. इन सब से हटकर बात करे तो वो सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ शेयर करती जिससे वो चर्चा का विषय बन जाती हैं. और हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है. दरअसल एक्ट्रेस ने एक दिल छू जाने वाला पोस्ट किया है. जिसे पढ़कर किसी भी दिल सहम जाए. उन्होंने अपने इस पोस्ट में कैंसर (Manisha Cancer) के इलाज के दौरान कितनी मुश्किलों से गुजरना पड़ता है. उसे साझा किया है. साथ ही कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

मनीषा कोइराला ने साझा किया अपना दर्द -

आपको बता दें कि मनीषा ने अपने पोस्ट में  लिखा है- 'इस राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस के मौके पर मैं आप सभी लोगों को शुभकामनाएं देती हूं और जो लोग इन दिनों कैंसर के इलाज के कठिन दौर से गुजर रहे हैं, उन सभी को ढेर सारा प्यार और सफलता. मैं जानती हूं ये यात्रा बहुत ही ज्यादा कठिन है, लेकिन आप उन सबसे ज्यादा कठिन हैं. जो इसके आगे झुक गए मैं उन लोगों को सम्मान देना चाहती हूं और जिन्होंने इस जंग को जीत लिया उनके साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं.' साथ ही वो आगे पोस्ट में लिखती हैं-  'इस बीमारी के बारे में हमें जागरूकता फैलानी चाहिए और सभी कहानियों को जो आशा से भरी है उसे बार-बार बताने की जरूरत है. ऐसे में हमें अपने और दुनिया के प्रति दयालु बनने की बहुत ज्यादा जरूरत है. सभी के स्वास्थ्य और भलाई के लिए मैं प्रार्थना करती हूं. धन्यवाद.'

यह भी जानें -अर्जुन कपूर ने मलाइका के बैकलेस पहनने पर दिया शॉकिंग रिएक्शन

बता दें कि एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है. उन तस्वीरों में  वो अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद था.  मनीषा को 2012 में ओवेरियन कैंसर हुआ था. उन्होंने हार नहीं मानी और इस बड़ी बीमारी का डट कर सामना किया. और 2015 में उनको इस भयंकर बिमारी से मुक्ति मिली.

First Published : 08 Nov 2021, 02:12:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.