logo-image

Mandira Bedi sells Car: अपनी लग्जरी कार बेचती दिखीं मंदिरा बेदी, सोशल मीडिया पर फैंस से की ये अपील

मंदिरा बेदी आज जाना माना चेहरा है, उन्होंने बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है. मंदिरा  सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं,

Updated on: 25 May 2023, 05:46 PM

नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पति की मौत के बाद अब धीरे-धीरे अपनी जिंदगी की गाड़ी को पटरी पर लाने की कोशश कर रही हैं. एक्ट्रेस हाल में सोशल मीडिया पर अपनी लग्जरी कार बेचती दिखीं. फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर मंदिरा ने फैंस से अपनी शानदार स्पोर्ट कार खरीदने की अपील की है. ऐसे में एक्ट्रेस के साथ आर्थिक समस्याओं के होने की अटकलें भी उठने लगी हैं. पति राज कौशल के गुजरने के बाद मंदिरा अपने दो बच्चों तारा और वीर को अकेले पाल रही हैं. सिंगर मदर मंदिरा 2017 में खरीदी हुई अपनी फेवरेट कार बेचने को मजबूर हैं.  

मंदिरा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी कार बेच रही हैं. उन्होंने लिखा है, ''मैं अपनी 2017 की लैंडरोवर डिस्कवरी स्पोर्ट कार बेच रही हूं, ये रेड कलर की है, अगर कोई कार खरीदना चाहता है तो मुझसे संपर्क करे, ये बहुत अच्छी कार है, इससे मुझे बहुत फायदा हुआ है. मंदिरा के इस ट्वीट पर कई लोगों ने लाइक्स की बौछार कर दी है. फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.''

ये भी पढ़ें-Karan Johar Birthday: फिल्म को हिट करवाने के लिए करण जौहर ने छोड़ दिया था मांस-मछली

पति के जाने के बाद बदली जिंदगी

मंदिरा बेदी, जिन्होंने 2021 में अपने पति राज कौशल को खो दिया था, ने हाल ही में खुलासा किया कि था कैसी उनकी जिंदगी में बदलाव आया. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पति की अचानक मौत के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है. उनके अनुसार, उनके पास अपने पार्टनर की अनुपस्थिति में मजबूत बनने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था. उनका मानना ​​है कि वह एक मजबूत व्यक्ति थीं और अब, वह एक मजबूत व्यक्ति हैं. मंदिरा ने कहा कि जब आप अपने किसी करीबी को, अपने जीवन साथी को खो देते हैं, तो यह जीवन बदलने वाला अनुभव होता है. 

मंदिरा  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने दूरदर्शन के शो 'शांति' से अपनी पहचान बनाई थी. वह पहली फीमेल स्पोर्ट्स एंकर थीं. एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री से भले ही दूर हों, लेकिन 2023 की शुरुआत में उन्होंने दमदार शुरुआत की, उन्होंने काफी लंबे वक्त बाद रियलिटी शो ' क्रिकेट का टिकट' होस्ट किया है.  फिटनेस हो या फैशन, मंदिरा बेदी हर चीज को लेकर सजग रहती हैं.