logo-image

'मर्डर गर्ल' मल्लिका शेरावत ने दिखाया बोल्ड अंदाज, फैंस हो रहे बेकाबू

मल्लिका (Mallika Sherawat) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. मल्लिका की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

Updated on: 25 Apr 2022, 05:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मल्लिका शेरावत की फैन फॉलोइंग तगड़ी है. मल्लिका भी अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मल्लिका ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है. मल्लिका की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी आइरा ने बढ़ाया तापमान, बिकिनी में शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

मल्लिका की लेटेस्ट तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक नजर आ रहा है. मल्लिका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कुछ लोग तो उनके फिगर का सीक्रेट पूछ रहे हैं. बता दें कि मल्लिका शेरावत 45 की उम्र में भी फिटनेस के मामले में आगे हैं. सोशल मीडिया पर मल्लिका अक्सर ही फैंस को फिटनेस टिप्स देती रहती हैं. कभी वो अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती हैं तो कभी फैंस को मोटिवेट करती नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर मल्लिका को 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. आने वाले समय में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) 'बाउंसर नागर' नाम की वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं.