logo-image

आमिर खान की बेटी आइरा ने बढ़ाया तापमान, बिकिनी में शेयर की Photo

आइरा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. तस्वीरों में आइरा खान अपनी दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में पार्टी करती नजर आ रही हैं

Updated on: 25 Apr 2022, 04:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. आइरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आइरा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. तस्वीरों में आइरा खान अपनी दोस्त के साथ स्विमिंग पूल में पार्टी करती नजर आ रही हैं. आइरा की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए आइरा की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के साथ बचपन में हुई थी 'गंदी हरकत', एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आइरा खान ने तस्वीरों के साथ पोस्ट में लिखा, 'हम लोग स्वीम वियर मॉडल्स बन सकते हैं..गर्मियों में पूल में समय बिताने का मौका.' आइरा इन तस्वीरों में ब्लैक एंड व्हाइट कलर के स्विमवियर में नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में आइरा दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में आइरा दोस्त को फ्रेंच फ्राई खिलाती नजर आ रही हैं. 

आइरा खान को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. आइरा की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो इन दिनों वह नुपुर शिकरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर ही बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. आइरा भले ही एक्ट्रेस नहीं बन रही हैं मगर वो डायरेक्टर बन चुकी हैं. आइरा ने एक नाटक का निर्देशक किया था, जिसका नाम यूरिपिड्स मेडिया था, जिसमें हेजल कीच और उनके भाई जुनैद खान ने अभिनय किया था.