logo-image

Maldives Trip : रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा निकले मालदीव वेकेशन पर

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा मालदीव (Maldives) पर वेकेशन मनाने के लिए आज रवाना हुए हैं. 

Updated on: 07 Oct 2022, 07:49 PM

नई दिल्ली :

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को लेकर लोगों का कहना है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि सच क्या है ? ये कोई नहीं जानता है. नाही इन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा है. भले ही ये कुछ कहें या ना कहें लेकिन एक-दूसरे के बारे में इनके क्यूट कमेंट और सोशल मीडिया पोस्ट तो बहुत कुछ कह देती है. इस जोड़ी ने एक साथ दो फिल्मों में काम किया, जिसका नाम डियर कॉमरेड और गीता गोविंदम है. और यह दोनों ही फिल्में सुपरहिट रहीं थी. इन फिल्मों के बाद ही फैंस इनकी जोड़ी के दीवाने हो गए. साथ ही दोनों के डेटिंग की अफवाह भी जोरों से उड़ने लगी. वहीं एक बार फिर से दोनों ही खबरों का हिस्सा बन गए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका और विजय मालदीव (Maldives) पर वेकेशन मनाने के लिए आज रवाना हुए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी जानिए - BB16 : पहले वीकेंड का वार में होगा धमाल, हल्के-फुल्के मजेदार पल के साथ होंगे तीखे झगड़े

खबरों के अनुसार, रश्मिका ने फिल्म  गुडबाय  की रिलीज के दिन छुट्टी मनाने का फैसला किया था. एक्ट्रेस को बेज आउटफिट और देसी फुटवियर में स्पॉट किया गया. अपने इस लुक में वो काफी सुंदर लग रही थीं, जबकि वो काफी ज्यादा सिंपल थीं. दूसरी ओर विजय भी एकदम सिंपल नजर आए. खैर फैंस यह जानकर काफी खुश हो रहे हैं कि कपल एक साथ छुट्टी मनाने जा रहा है. एयरपोर्ट से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वे दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं.

 वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका की फिल्म गुडबाय आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. वहीं उनकी फिल्म एनिमल और मिशन मजनू जल्द पर्दे पर नजर आने के लिए तैयार है. अगर विजय की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म लाइगर (Liger) में अनन्या पांडे के साथ देखा गया था.