logo-image

BB16 : पहले वीकेंड का वार में होगा धमाल, हल्के-फुल्के मजेदार पल के साथ होंगे तीखे झगड़े

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. सीजन के पहले वीकेंड का वार के साथ आज एक्टर नजर आएंगे, जो काफी दिलचस्प होने वाला है.

Updated on: 07 Oct 2022, 07:03 PM

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. सीजन के पहले वीकेंड का वार के साथ आज एक्टर नजर आएंगे, जो काफी दिलचस्प होने वाला है. आज बिग बॉस 16 के एपिसोड में सलमान खान को देखकर सभी कंटेस्टेंट काफी खुश नजर आएंगे. खासतौर पर छोटे अब्दू (Abdu Rozik) इस सरप्राइज से काफी हैरान हो जाएंगे.  प्रोमो में सलमान अब्दू से पूछते हैं कि क्या वह खुश हैं, जिसपर अब्दू ये कहते हुए नजर आते हैं कि वह बहुत खुश हैं. फिर सलमान कहते हैं कि क्या वो और अधिक खुश रहना चाहते हैं? जिसपर वो कहते हैं कि 'हां'. इसके बाद उनके लिए एक बॉक्स लाया जाता है और जिसमें उनके लिए वेटलिफ्टर रहता है.  वेटलिफ्टर देखकर वो सलमान को धन्यवाद देते हैं. शो का यह प्रोमो काफी पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी जानिए -  Shreya Ghoshal Concert: श्रेया घोषाल ने पूरे किए बॉलीवुड में दो दशक, अब ऐसे करेंगी कॉन्सर्ट

आपको बता दें कि इस एपिसोड में न केवल हल्के-फुल्के मजेदार पल होंगे, बल्कि कुछ तीखे झगड़े भी होंगे. इसके अलावा शो के दूसरे प्रोमो में देखा जा सकता है कि मान्या सिंह (Manya Singh) और श्रीजिता डे (Sreejita De) एक दूसरे के आमने-सामने होंगी. उनकी लड़ाई देखकर सलमान परेशान भी हो जाते हैं. दरअसल, मान्या श्रीजिता पर कुछ ऐसा कमेंट कर देती हैं कि वहां मौजूद लोगों के साथ बाहर के लोगों को भी बुरा लग जाता है. उनके इस कमेंट पर बाहर के स्टार अपना रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं. खैर माजरा क्या है वो शो को देखने के बाद ही पता चलेगा. 

वैसे आज का वीकेंड का वार काफी शानदार होने वाला है. इसका एक बड़ा कारण है कि भाईजान शो के अंदर एंट्री लेते हुए नजर आएंगे. उनको सामने देखकर शो में चार चांद लगना तो तय है. रही घरवालों की बात तो वो भी शो (BB16) में तड़का लगाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं, हालांकि कामयाब कब होगी यह तो समय के साथ ही पता चलेगा.