logo-image

'Kuttey':Arjun Kapoor की फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मलाइका ने आजमाई ये तरकीब  

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'कुत्ते' का पहला लुक बीते दिन आउट हो गया है.

Updated on: 17 Dec 2022, 02:48 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'कुत्ते' का पहला लुक बीते दिन आउट हो गया है. बता दें कि, इस फिल्म का फर्स्ट लुक जबसे आउट हुआ है इसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. सभी को एक्टर अर्जुन कपूर को लुक बेहद पसंद आ रहा है. बता दें कि, फिल्म के पहले लुक को एक मोशन वीडियो के साथ वॉयस ओवर देते हुए रिलीज किया है.  विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित इस पहली फिल्म में अर्जुन कपूर, राधिका मदान, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा और नसीरुद्दीन शाह जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. साथ ही अब इस फिल्म का पहला लुक अर्जुन कपूर को डेट कर रही एक्ट्रेस मलाईका ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. 

आपको बता दें कि, एक्टर्स की पहली झलक ने सभी को चौंका दिया है, और नेटिज़न्स अब कुत्ते को देखने के लिए बेहद एक्साईटेड हैं. 17 दिसंबर को, कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पहला लुक शेयर किया और लिखा, "1 हड्डी और 7 कुत्ते!   भसड शुरू करें." वीडियो क्लिप में, तब्बू को एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है. इस बीच, अर्जुन कपूर फिल्म के लिए एक पुलिस अवतार में हैं. उन्होंने अपनी लाइन "गोलिया सर पे मार दे, मामला खत्म" से इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

इसके अलावा, इंस्टाग्राम पर अर्जुन को डेट कर रहीं मलाइका ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लीड एक्ट्रेस तब्बू के साथ अपने प्रेमी की तारीफ भी की. क्लिप को छोड़ते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "उफ्फ @arjunkapoor @tabutiful."

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez:मानहानी मामले के बीच जैकलीन ने शेयर किया ये पोस्ट, दिखीं बेफिक्र 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि,  मलाइका पिछले कई सालों से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों ने आधिकारिक तौर पर 2019 में इंस्टाग्राम के जरिए अपने रिश्ते की घोषणा की थी. इससे पहले मलाइका ने अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान से शादी की थी. हालांकि, 2017 में वे अलग हो गए. मलाइका और अरबाज का एक 20 साल का बेटा अरहान खान है.