logo-image

Jacqueline Fernandez:मानहानी मामले के बीच जैकलीन ने शेयर किया ये पोस्ट, दिखीं बेफिक्र 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

Updated on: 17 Dec 2022, 01:04 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में एक्ट्रेस बुरी तरह फस गई हैं, जिसमें कॉनमैन सुकेस चंद्रशेखर शामिल हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन्हें कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया है. यही नहीं, हाल ही में, एक्ट्रेस नोरा फतेही ने जैकलिन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया है. लेकिन ऐसा लगता है कि, इन सब से एक्ट्रेस को कोई फर्क नहीं पडता. क्योंकि, इन दिनों जैकलीन अपनी आने वाली फिल्म 'सर्कस' के प्रमोशन्स में जुटी हुई हैं. आज ही जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर सिर्कस के सेट से एक खुशनुमा पोस्ट शेयर की है.

दरअसल, जैकलीन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म सिर्कस से एक बिहाइंड-द-सीन तस्वीर शेयर की. फोटो में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, जैकलीन और निर्देशक रोहित शेट्टी सहित फिल्म के कलाकार शामिल हैं. 70 के दशक के दौर को दर्शाती मोनोक्रोम तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इन सबसे प्रतिभाशाली और सबसे अद्भुत इंसानों के लिए प्यार के अलावा कुछ नहीं, #cirkus 23 दिसंबर #cirkusthischristmas पर सभी यादों के लिए धन्यवाद."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

आपको बता दें कि, मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस के वकील प्रशांत पाटिल ने नोरा के दर्ज कराए हुए मानहानी मामले के बारे में कहा, "जैकलीन ने नोरा के खिलाफ या उस मामले में, किसी अन्य व्यक्ति के खिलाफ किसी भी इलेक्ट्रॉनिक या प्रिंट मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है. उन्होंने जानबूझकर ईडी की कार्यवाही के बारे में बात करने से परहेज किया है. आज तक उन्होंने कानून की शुचिता बनाए रखी और चूंकि मामला विचाराधीन है, इसलिए वह हमेशा प्रिंट और सोशल मीडिया के सामने बोलने से बचती रही हैं. यह कहते हुए कि, हमें नोरा द्वारा दायर मुकदमे की कोई आधिकारिक कॉपी नहीं मिली है. एक बार जब हमें एक अधिकारी मिल जाता है, तो हम कानूनी रूप से इसका जवाब देंगे."

यह भी पढ़ें - Ritesh Deshmukh Birthday: नेता का बेटा कैसे बना अभिनेता? जानें रितेश के बारे में कुछ खास बातें 

ऐसे में आगे क्या होता है यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन इन सब का जैकलीन फर्नांडीज के काम पर कोई असर आता नहीं दिख रहा है. वह अपने काम को लेकर फोक्सड हैं और फिल्म के रिलीज की तैयारी मे लगी हुई हैं. बता दें कि, यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. अब दोखना यह होगा कि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.