logo-image

Malaika Arora को होना पड़ा ट्रोल, Arjun Kapoor को लेकर मिलें भद्दे कमेंट्स

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया इंस्टा पर अपना हॉट और गॉर्जियस (Malaika hot and gorgeous photos) फोटो, जिसको देखकर हज़ारों लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Updated on: 17 Dec 2021, 01:24 PM

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के साथ साउथ मुंबई में मेंशन्ज़ (Mansionz) के लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया, वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनको एक साटन की पोशाक में बाहर निकलते हुए देखा गया जिसपर उनके प्रशंसक उनकी हॉटनेस पर थिरकने के अलावा कुछ भी नहीं कर सकते हैं. इसके साथ - साथ आपको बता दें मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया इंस्टा पर अपना हॉट और गॉर्जियस (Malaika hot and gorgeous photos) फोटो, जिसको देखकर हज़ारों लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मलाइका ने शिमरिंग गोल्डन कलर की ड्रेस (shimmering golden dress) में हॉट तस्वीर शेयर की है. मलाइका ने कई फोटोज इस ड्रेस में पोस्ट की हैं. 

जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. मलाइका अरोड़ा कभी भी अपने दर्शकों को निराश नहीं करती हैं. गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कई तस्वीरें साझा करने के बाद अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को हैरत में डाल दिया - तस्वीरें टेलीविजन रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में उनके वर्तमान लुक की हैं. मलाइका रियलिटी शो के जजों में से एक के रूप में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपने हालिया फैशन फोटोशूट की तस्वीरों के सेट को अपने फैंस के लिए शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

जब फैशन की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने से कभी भी पीछे नहीं हटती हैं. अभिनेत्री को हमेशा ही अपने फैशन फोटोशूट (Malaika fashion photoshoot) के लिए सुंदर पोज देते हुए देखा जाता है और हर बार वें अपनी तस्वीरों से लोगों को एकदम चौंका देती हैं. मलाइका ने अपने इस लुक को खास बनाने के लिए अपनी तस्वीरों में इफेक्ट्स का यूज किया है. जिसके कारण मलाइका की तस्वीर में तीन- तीन मलाइका अरोरा नजर आ रही हैं. इसी बात पर कमेंट करते हुए मलाइका के एक फैन ने कमेंट में लिखा है," तीन मलाइका, कौन- सी रियल है?" तो वहीँ एक यूजर ने ट्रोल करते हुए पूछा,"किस चीज के लिए तैयार हो रही हो? अर्जुन के साथ ....... "  मलाइका को उनकी पोस्ट पर अच्छे कमैंट्स से लेकर भद्दे और अश्लील कमैंट्स भी मिलें हैं. 

 यह भी पढ़ें : John Abraham Birthday: जब महेश भट्ट को पसंद आया John Abraham का 'जिस्म', इन शर्तों की तर्ज पर रखा बॉलीवुड में कदम

आपको बता दें मलाइका ने हाल ही में कुछ दिन पहले भी अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया था. इतना ही नहीं मलाइका ने  कुछ दिन पहले ही अपने जिम लुक को भी शेयर किया था. जिसमें उन्होंने जिम ऑउटफिट पहन शीशे के सामने खड़े होकर अपनी तस्वीरें खिचवाईं थी. मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने फैंस का ध्यान आकर्षित करने के लिए हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)