logo-image

Malaika Arora ने किया गजब डांस, ट्रांसफॉर्मेशन देख हो जाएंगे हैरान

48 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने आप को इतना फिट रखा है कि उनके आगे आजकल की एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका की फैन फॉलोइंग से साफ पता चलता है कि मलाइका को कितने लोग पसंद करते हैं

Updated on: 14 Jun 2022, 04:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती बॉलीवुड के बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में होती है. 48 की उम्र में भी मलाइका ने अपने आप को इतना फिट रखा है कि उनके आगे आजकल की एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका की फैन फॉलोइंग से साफ पता चलता है कि मलाइका को कितने लोग पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा को 15 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मलाइका ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके अंदाज को देखकर हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें: 'पृथ्वीराज' के बाद Akshay Kumar को लगा झटका, इस फिल्म से हुए बाहर!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इंग्लिश सॉन्ग डांस विद मी बज पहले बाथ टावल में नो मेकअप लुक में नजर आती है. लेकिन जैसे ही वह गाने पर डांस करना शुरू करती है तो पहले स्टेप में ही उनका लुक बदल जाता है. मलाइका अरोड़ा व्हाइट शिमरी शॉर्ट ड्रेस में दिखाई देने लगती हैं. वीडियो के साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लिखा, 'Dance with me,Sway with me…… Make up.' नो मेकअप लुक से अचानक बोल्ड ड्रेस और मेकअप में मलाइका बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

मलाइका अरोड़ा बीते दिनों अपनी दोस्त के साथ तुर्की वेकेशन पर गई थीं. जहां उन्होंने खूब मस्ती की. सोशल मीडिया पर मलाइका ने अपनी तुर्की ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किये हैं जिनमें उन्हें बेहतरीन लुक नजर आ रहा है. मलाइका अरोड़ा के निजी जीवन की बात करें तो अर्जुन कपूर संग वो रिलेशनशिप में हैं. दोनों के बीच की नजदीकियां अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है.