logo-image

मलाइका अरोड़ा ने किया प्यार का इजहार, अर्जुन कपूर को किया ये मैसेज

इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एमटीवी शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 को मिलिंद सोमन के साथ जज कर रही हैं

Updated on: 23 Sep 2021, 09:31 AM

highlights

  • मलाइका अरोड़ा ने अपने शो के दौरान किया खुलासा
  • मलाइका ने बताया कि अर्जुन कपूर को आखिरी मैसेज क्या किया
  • मलाइका इन दिनों एमटीवी शो को होस्ट कर रही हैं

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं मगर टीवी के दुनिया में वो खूब एक्टिव हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कई शोज को जज कर चुकी हैं. वहीं इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एमटीवी शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 को मिलिंद सोमन के साथ जज कर रही हैं. ये शो बीते कुछ दिनों से काफी सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में शो के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से कुछ पर्सनल सवाल पूछे गए जिनका उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से जवाब भी दिया. दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और शो में मलाइका से अर्जुन से जुड़े ही सवाल पूछे गए.

शो के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया कि उन्हें वो लड़के काफी पसंद है जो थोड़े रफ हो. चिकना फेस वाले लड़के उन्हें बिल्कुल भी नहीं पसंद. इसके साथ ही मलाइका को वो बहुत पसंद है जो अच्छे से किस कर सकते हों. मलाइका अरोड़ा ने कहा, 'मुझे वो मर्द पसंद नहीं जो गॉसिप करते हो.' 

यह भी पढ़ें: 'Ganapath' के लिए खूब मेहनत कर रही हैं कृति सैनन, देखें जबरदस्त Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इसके साथ ही जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से पूछा गया कि उन्होंने अपने पार्टनर अर्जुन कपूर को लास्ट मैसेज क्या किया था. इसके जवाब देते हुए मलाइका मैसेज पढ़ते हुए कहती हैं, 'आई लव यू टू.' इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका ब्लश करती हैं. इसके बाद मलाइका से पूछा गया कि ऐसा कौन शख्स है जो उन्हें अंदर और बाहर से अच्छे से जानता है तो इस पर वह कहती हैं, मैं अर्जुन कपूर का नाम लेना चाहूंगी. वह मुझे जानते हैं, मुझे समझते हैं. साथ ही परेशान भी करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV India (@mtvindia)

बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर अब ओपनली एक-दूसरे के बारे में बात करते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ साल 2019 से रिलेशनशिप में हैं. एक बाद जब अर्जुन कपूर से पूछा गया था कि कौन उन्हें अच्छे से जानता है तो उन्होंने भी मलाइका का नाम लिया था. अर्जुन ने कहा था कि मलाइका ऐसी शख्स हैं जो मुझे देखकर बता सकती हैं कि मेरा दिन कैसा रहा. वह मुझे अच्छे से समझती हैं. बता दें कि फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के 2 बच्चे भी हैं जिनके साथ अर्जुन की अच्छी बॉन्डिंग है.