logo-image

'Ganapath' के लिए खूब मेहनत कर रही हैं कृति सैनन, देखें जबरदस्त Video

कृति सैनन (Kriti Sanon) दिनरात अपनी अपकमिंग फिल्म गनपत (Ganapath) की तैयारी में जुटी हुई हैं, जिसके लिए वो टफ वर्कआउट कर रही हैं

Updated on: 23 Sep 2021, 08:49 AM

highlights

  • फिल्म गणपत के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं कृति सैनन
  • कृति सैनन ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है
  • कृति आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही हैं. कृति सैनन (Kriti Sanon) दिनरात अपनी अपकमिंग फिल्म गनपत (Ganapath) की तैयारी में जुटी हुई हैं, जिसके लिए वो टफ वर्कआउट कर रही हैं. हाल ही में कृति सैनन (Kriti Sanon) ने फिल्म की तैयारी से जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह अपने ट्रेनर के इशारों पर स्ट्रेचिंग और जमकर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो से साफ पता चल रहा है कि कृति अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. कृति के इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने खुद से किया ये खास वादा, शेयर की फैमली Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'प्रेप, प्रेप, प्रेप लेकिन पहले वार्म अप. मैं हमेशा ही वर्क इन प्रोग्रेस रहती हूं.' वीडियो में कृति सैनन (Kriti Sanon)का गजब का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कृति सैनन (Kriti Sanon) के वर्कआउट की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म गनपत में कृति सैनन (Kriti Sanon)जस्सी नाम की लड़की का किरदार निभाती दिखाई देंगी. बीते दिनों कृति ने इससे अपना पहला लुक शेयर किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म में कृति सैनन (Kriti Sanon) के साथ टाइगर श्रॉफ लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. दोनों ने बॉलीवुड में साथ में डेब्यू किया था. कृति सैनन (Kriti Sanon) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब वरुण धवन के साथ फिल्म 'भेड़िया' में भी नजर आने वाली हैं. बीते दिनों शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. इसके साथ ही बाहुबली फेम एक्टर प्रभास और सैफ अली खान के साथ 'आदिपुरुष' में भी कृति सैनन (Kriti Sanon) अपना जलवा दिखाएंगी. कृति सैनन (Kriti Sanon) अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' फिल्म में भी नजर आएंगी. कृति सैनन (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.