logo-image

करीना कपूर ने खुद से किया ये खास वादा, शेयर की फैमली Photo

अपने दम पर कई फिल्मों को हिट करवाने वालीं करीना कपूर ने 21 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके के सेलिब्रेशन की एक तस्वीर करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है

Updated on: 22 Sep 2021, 04:19 PM

highlights

  • करीना कपूर ने 41वें बर्थडे पर खुद से किया ये वादा
  • करीना कपूर ने सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की है
  • करीना कपूर इन दिनों परिवार संग मालदीव में हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अब तक अपने फिल्मी करियर में कई तरह के अलग-अलग किरदार निभाकर एक अलग पहचान बनाई है. अपने दम पर कई फिल्मों को हिट करवाने वालीं करीना कपूर ने 21 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस खास मौके के सेलिब्रेशन की एक तस्वीर करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में करीना अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं और खास तो इस तस्वीर के साथ लिखा गया कैप्शन है जिसकी तारीफ फैंस और सेलेब्स सभी कर रहे हैं. बेबो ने अपने 41वें बर्थडे पर के खास दिन पर खुद से एक वादा किया है.

यह भी पढ़ें: गहना वशिष्ठ को सुप्रीम कोर्ट से राहत, बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर लगाई रोक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

अभिनय से लेकर फैशन स्टाइल तक हमेशा चर्चा में रहने वालीं करीना कपूर इन दिनों मालदीव में परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. 'बेबो' यानी की करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'ये फायर जलती रहे... खुद से जन्मदिन पर वादा.' तस्वीर में करीना कपूर (Kareena Kapoor)नन्हे जेह को अपनी गोद में उठाए हुए दिखाई दे रही हैं वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) तैमूर का हाथ पकड़ खूबसूरत मौसम का मजा लेते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में बैकग्राउंड में 'हैप्पी बर्थडे' लिखा नजर आ रहा है.  

इससे पहले करीना ने अपने जन्मदिन वाले दिन पति सैफ अली खान के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी जो मिनटों में ही वायरल हो गई थी. इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा था बर्थडे वाइब्स 21-09-21. तस्वीर में करीना खुले बालों में खूबसूरत लग रही हैं जबकि सैफ सफेद कुर्ता में नजर आ रहे थे. बता दें कि करीना कपूर ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है. अब जेह करीब 7 महीने का हो गया है और बेहद क्यूट दिखता है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेसी के बाद अब जल्द अपने काम पर वापसी कर चुकी हैं. करीना आने वाले समय में फिल्म  'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी.