logo-image

अर्जुन कपूर के बिना हो रहा है मलाइका अरोड़ा का बुरा हाल, थ्रोबैक मैमोरी शेयर कर किया याद

फिल्म इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जितनी चर्चित जोड़ी कोई नहीं है. ये जोड़ी हमेशा खबरों में बनी रहती है.

Updated on: 05 Jul 2022, 02:30 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जितनी चर्चित जोड़ी कोई नहीं है. ये जोड़ी हमेशा खबरों में बनी रहती है. इनका प्यार अक्सर देखने को मिल जाता है. सोशल मीडिया पर भी दोनों अब खुलकर एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं. मलाइका ने कुछ देर पहले ही अर्जुन के साथ पेरिस का अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री एक साथ शानदार लग रही है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा - ये मौसम कितना रोमांटिक है. थ्रोबैक तो बंता है. इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा मुझे पेरिस से प्यार है. उनकी लव स्टोरी सोशल मीडिया पर तेजी से होती है. 

यह भी जानिए -  सोशल मीडिया पर उठ रहे हैं सवाल, क्यों हर बार उड़ रहा है हमारे भगवान का मजाक? कंटेंट के नाम पर कुछ भी

आपको बता दें, एक्ट्रेस (Malaika Arora) हाल ही में अर्जुन का 37वां जन्मदिन मना कर पेरिस से वापस लौटी थी. अब वो उन पुराने दिनों को याद कर रही हैं. इस सुहाने मौसम में मलाइका का अर्जुन कपूर को मिस करना तो लाजमी हैं, जैसा की उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है. लगता है अर्जुन इन दिनों मुंबई में नहीं हैं तभी तो मलाइका इस वी़डियो को ही शेयर कर अर्जुन के लिए रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं.

मलाइका (Malaika Arora) और अर्जुन (Arjun Kapoor) एक दूसरे के लिए अक्सर पोस्ट करते हैं. दोनों (Malaika Arora and Arjun Kapoor) अक्सर एक दूसरे के लिए इश्क़ ज़ाहिर करते हुए दिखाई देते हैं. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और अब तो इनकी शादी की खबरें भी सुर्खियों में रहने लगी हैं.