logo-image

Malaika Arora: हुडी पहने नजर आईं मलाइका अरोड़ा, ड्रेस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

मलाइका (Malaika Arora) ने क्रिश्चियन डायर हुडी ड्रेस पहनी हुई थी, इसकी कीमत काफी ज्यादा है

Updated on: 11 Jul 2023, 05:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में बांद्रा में ओवरसाइज्ड डायर हुडी शॉर्ट ड्रेस पहने हुए स्पॉट हुईं. मलाइका अरोड़ा अपने हॉट लुक्स के साथ-साथ अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक,  मलाइका ने 2022 में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ छुट्टियों पर जाते समय वही ड्रेस पहनी थी. एयरपोर्ट पर उन्हें वही Dior हुडी ड्रेस पहने देखा गया. अब ड्रेस इतनी अच्छी है तो इसकी कीमत तो हर कोई जानना चाहेगा. तो ऐसे में हम आपको मलाइका (Malaika Arora Dress) की इस ड्रेस की कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं.

हालांकि ड्रेस काफी अट्रेक्टिव दिख रही थी, लेकिन यह आपकी जेब पर उतना असर नहीं डालेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका (Malaika Arora) ने क्रिश्चियन डायर हुडी ड्रेस पहनी हुई थी, इसकी कीमत काफी ज्यादा है. कुछ वेबसाइटें बताती हैं कि डायर ड्रेस की कीमत 3.2 लाख रुपये है, वहीं कुछ ने कहा कि इसकी कीमत 3.47 लाख रुपये है. मलायका अरोड़ा एक हुडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जो बेहद महंगी है. उन्होंने अपनी ड्रेस को ट्रेंडी ब्लैक सनग्लासेस के साथ एंगल-लेंथ व्हाइट बूट्स के साथ पेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

ये भी पढ़ें-Deepika Padukone: इस लुक में कहां जा रही हैं दीपिका पादुकोण? क्या है अगला प्रोजेक्ट

'सेक्सी बॉम्बशेल कहते हैं लोग'

वहीं बॉलीवुड में उन्हें 'सेक्सी बॉम्बशेल' का लेबल दिया गया है. इसके बारे में बोलते हुए, पहले ब्राइड्स टुडे के साथ एक इंटरव्यू में, छैया छैया एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें  लेबल से कोई आपत्ति नहीं है. उन्हें यह कहते हुए देखा गया था, "जब आपको एक सेक्सी बॉम्बशेल के रूप में माना जाता है, तो कोई भी आपको गंभीरता से नहीं लेता है.  लंबे समय तक लोगों ने मेरे बारे में यही सोचा. मुझे यह बात परेशान कर रही थी कि कैसे लोग मुझे सिर्फ एक ' अच्छी बॉडी' और 'अच्छे चेहरे के लिए जानते थे. मैं इस छवि से दूर जाना चाहती थी और ऐसा करने के लिए मैंने खुद पर काम किया.