logo-image

Deepika Padukone: इस लुक में कहां जा रही हैं दीपिका पादुकोण? क्या है अगला प्रोजेक्ट

इस क्लिप में दीपिका ट्रेंडी और कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं. पर्पल कलर की टी कॉरडरॉय जैकेट और पैंट के साथ बिल्कुल मेल खा रही थी.

Updated on: 11 Jul 2023, 04:31 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसस में से एक हैं. वह सिल्वर स्क्रीन पर हमें चौंका देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  इस बार अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के के साथ दीपिका पादुकोण को मुंबई के एयरपोर्ट (Mumbai Airport Look) पर स्पॉट किया गया. वह प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन, सैन डिएगो कॉमिक-कॉन के लिए रवाना हो गईं हैं. प्रोजेक्ट K इस प्रतिष्ठित सम्मेलन में अपनी शुरुआत करने वाला है. इस क्लिप में दीपिका ट्रेंडी और कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं.

पर्पल कलर की टी कॉरडरॉय जैकेट और पैंट के साथ बिल्कुल मेल खा रही थी. दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने लुक के साथ ओवरसाइज़्ड डार्क सनग्लासेस लगाए. उन्होंने इस स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक को बूट्स, ब्लैक टोट, स्लीक हेयरडू और मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया है. एयरपोर्ट के ऐसे माहौल के बावजूद दीपिका शांत और संतुलित रहीं, जैसे ही वह टर्मिनल गेट की ओर बढ़ी, उन्होंने पैपराजी की से बात की और गर्मजोशी भरी मुस्कान के साथ उनका स्वागत किया. इसके बाद पठान एक्ट्रेस थोड़ी देर रुकीं और कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं. 

ये भी पढ़ें-RRR 2: राम चरण, जूनियर एनटीआर सीक्वल में करेंगे काम, राजामौली नहीं करेंगे डायरेक्शन!

रिलीज होगा फिल्म का टाइटल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

एसडीसीसी इवेंट की शुरुआत करने के लिए, प्रोजेक्ट के के पीछे की प्रोडक्शन कंपनी, वैजयंती मूवीज़, 19 जुलाई को एक ओपनिंग नाइट पार्टी की मेजबानी करेगी.  इस कार्यक्रम के दौरान, फैंस को फिल्म की पहले झलक देखने को मिलेगी, जिसके लिए मंच तैयार किया जाएगा. 

20 जुलाई को, टीम "दिस इज प्रोजेक्ट के: फर्स्ट ग्लिम्प्स ऑफ इंडियाज माइथो-साइंस-फाई एपिक"टाइटल वाले पैनल के साथ मंच पर आएगी.  इस पैनल के एसडीसीसी कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण होने की उम्मीद है, क्योंकि यह उपस्थित लोगों को फिल्म को गहराई से देखने की सुविधा प्रदान करेगा. टीम फिल्म के आधिकारिक टाइटल (Deepika Padukone) का अनावरण करेगी, एक रोमांचक ट्रेलर पेश करेगी और सबसे विशेष रूप से, अवेटेड रिलीज की तारीख का ऐलान करेगी. .